Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी में युवक की हत्या, सिर काटकर ले गए दरिंदे

UPT | गाजियाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मिली सिर कटी लाश की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस।

Jun 22, 2024 10:48

पुलिस ये भी मानकर चल रही है कि हत्या कहीं दूसरी जगह की गई हो और सिर कटी लाश को यहां पर लाकर फेंक दिया गया हो।

Short Highlights
  • टीला मोड़ थाना क्षेत्र के लोनी भोपुरा रोड की घटना
  • मौके पर पहुंची थाना पुलिस कर रही घटनास्थल की जांच
  • सुबह सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी  
     
Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र ​युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश सड़क किनारे जंगल में फेंकी हुई थी। जिसको कुत्ते नोंच रहे ​थे। लोगों ने जब सिर कटी लाश देखी को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिर कटी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटनास्थल को सील कर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। माना जा रहा है कि हत्यारोपियों ने युवक की हत्या कर पहचान मिटाने के उद्देश्य से सिर काट दिया और उसको अपने साथ ले गए हैं। पुलिस लाश की पहचान करने की कोशिश कर रही है। 

प्लेनेट वन सोसायटी के सामने सड़क किनारे जंगल में फेंका 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोनी भोपुरा रोड पर एक 30 साल के युवक की सिर काट कर हत्या कर दी गयी। आरोपी ने
निर्मम हत्या के बाद सिर कटा शव प्लेनेट वन सोसायटी के सामने सड़क किनारे जंगल में फेंक दिया। थाना पुलिस को फोन पर मिली सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लहूलुहान शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही
पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ये भी मानकर चल रही है कि हत्या कहीं दूसरी जगह की गई हो और सिर कटी लाश को यहां पर लाकर फेंक दिया गया हो। आसपास के लोगों से लाश की शिनाख्त के प्रयास पुलिस कर रही है। लेकिन लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है। थाना पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया है। जिससे कि युवक की हत्या के बारे में कोई सुराग मिल सके। 
 

Also Read