Ghaziabad News : सीसीटीएनएस रैंकिंग में चार माह से नंबर वन गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस

UPT | गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस

Jun 27, 2024 21:01

पुलिस मुख्यालय से सीसीटीएनएस को लेकर मई 2024 की जारी की गई रैंकिंग सूची में गाजियाबाद पुलिस को प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त हुआ है। कहा गया है कि सीएम डैशबोर्ड में प्रत्येक माह सभी जनपदों की रैंकिंग सूची जारी की जा रही है।

Short Highlights
  • हापुड़ को दूसरा तो बिजनौर पुलिस को प्रदेश में तीसरा स्थान मिला
  • एडीजी (मुख्यालय) ने भेजा पुलिस कमिश्नर को प्रशस्ति पत्र, दी बधाई
  • टॉप टेन में पड़ोसी गौतमबुद्धनगर और हापुड जिला भी शामिल
Ghaziabad News : डायल-112 के अलावा गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने सीसीटीएनएस की प्रगति में भी प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त किया है। मई माह की रैंकिंग में 99.84 फीसद प्रगति रिपोर्ट के साथ गाजियाबाद पुलिस प्रदेश में अव्वल रही। जबकि पड़ोसी जनपद हापुड़ पुलिस को प्रदेश में दूसरा और बिजनौर पुलिस को प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। सीसीटीएनएस की प्रगति में बीते चार माह से लगातार अव्वल रहने पर मु यालय में तैनात तकनीकी सेवाओं के एडीजी नवीन अरोरा ने पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्र को प्रशस्त्रि पत्र भेजकर बधाई दी है।

सीसीटीएनएस को लेकर मई 2024 की जारी की गई रैंकिंग सूची
पुलिस मुख्यालय से सीसीटीएनएस को लेकर मई 2024 की जारी की गई रैंकिंग सूची में गाजियाबाद पुलिस को प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त हुआ है। कहा गया है कि सीएम डैशबोर्ड में प्रत्येक माह सभी जनपदों की रैंकिंग सूची जारी की जा रही है। मई माह के डाटा के अनुसार प्रदेश के टॉप.10 और बॉटम.10 जनपदों की जो सूची जारी की गई है, उसमें गाजियाबाद पुलिस को पहला स्थान मिला है। जबकि 95.59 फीसद प्रगति के साथ हापुड़ को दूसरा, 95.38 फीसद प्रगति के साथ बिजनौर पुलिस को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। टॉप.10 की सूची में फतेहगढ़, जौनपुर, अमेठी, गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट, बाराबंकी, खीरी और महोबा जनपद की पुलिस शामिल है।

कुल 8 बार प्रथम स्थान और दो बार प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल
एडीजी नवीन अरोरा ने पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्र को भेजे प्रशस्ति पत्र में बधाई देते हुए कहा कि सीसीटीएनएस योजना के संचालन, सफल क्रियान्वयन एवं पर्यवेक्षण में आपके द्वारा सराहनीय एवं अतुलनीय कार्य किया गया। लिखा कि आपके कुशल नेतृत्व में गाजियाबाद पुलिस बीते चार माह से सीसीटीएनएस के क्रियान्वयन में लगातार प्रदेश में नंबर वन बनी हुई है। इतना ही नहीं कुल 8 बार प्रथम स्थान और दो बार प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल करने पर एडीजी ने पुलिस कमिश्नर की प्रशंसा की। बतादें कि डायल.112 के रिस्पांस टाइम के मामले में गाजियाबाद पुलिस बीते एक साल से प्रदेश में नंबर वन रैंकिंग पर है।   

Also Read