Ghaziabad Weather Update : पां​च डिग्री गिरा गाजियाबाद का तापमान, 24 घंटे में 40 मिलीमीटर बारिश दर्ज, जानिए आज मौसम का हाल

UPT | Today Ghaziabad weather

Sep 13, 2024 21:16

मौसम विभाग ने अभी दो दिन तक ऐसे ही बारिश होने की संभावना जताई है। पिछले दो दिन से गाजियाबाद में बारिश हो रही है।

Short Highlights
  • भादों माह में गाजियाबाद में सावन जैसी बारिश 
  • बुधवार रात से शुरू हुई बारिश बृ​हस्पतिवार को जारी रही
  • अभी दो दिन ऐसे ही बारिश होने की संभावना 
Ghaziabad Weather : गाजियाबाद में बारिश के चलते अधिकतम तापमान पांच डिग्री तक गिर गया है। तापमान 30 डिग्री सेल्सियस से नीचे पहुंच गया है। मौसम विभाग ने अभी दो दिन तक ऐसे ही बारिश होने की संभावना जताई है। पिछले दो दिन से गाजियाबाद में बारिश हो रही है।

भादों के महीने मे गाजियाबाद में सावन की बारिश
भादों के महीने मे गाजियाबाद में सावन की बारिश हो रही है। हालात ये हैं कि कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश हो रही है। गाजियाबाद में पिछले 24 घंटे के भीतर 40 मिलीमीटर बारिश दर्ज की जा चुकी है। जो कि सितंबर के महीने में सामान्य से पांच गुना अधिक बताई जा रही है। गाजियाबाद में बारिश ने सर्दी का अहसास कराया है। गाजियाबाद का अधिकतम तापमान 32 से पांच डिग्री सेल्सियस  कम यानी 27 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 23 से तीन डिग्री कम होकर 20 डिग्री सेल्सियस पर आ गया।

बारिश के चलते सड़कें पानी से तलाब बन गई
लोगों को लगातार दूसरे दिन सूरज के दर्शन नहीं हुए हैं। बुधवार को मौसम की ​स्थिति अलग रही। बारिश के चलते सड़कें पानी से तलाब बन गई हैंं। ट्रैफिक हर रोड पर जाम है। बारिश के चलते बिजली की लाइनों में फाॅल्ट से कई स्थानों पर बिजली गुल रही। मौसम वैज्ञानिक डॉ. सूरज देव ने बताया कि अभी दो दिन तक ऐसे ही बारिश के आसार बने रहेंगे। 

Also Read