Ghaziabad News : मूसलाधार बारिश से गाजियाबाद पानी-पानी, एक्सप्रेस वे और हाईवे जलमग्न

UPT | दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर बारिश के बाद जलमग्न सड़क।

Jun 30, 2024 09:09

बाहरी इलाकों लोनी, मोदीनगर, मसूरी, वसुंधरा और साहिबाबाद में बारिश से चारों तरफ जलभराव का नजारा देखने को मिला। पहली बार बारिश की वजह से मेट्रो स्टेशनों के बाहर पानी भर गया। कई वाहन पानी में डूबे नजर आये।

Short Highlights
  • हाईवे और एक्सप्रेस वे पर पानी निकासी नहीं
  • मोदीनगर के तहसील और थाने में भरा पानी
  • बाहरी इलाकों में करीब एक घंटा तक हुई बारिश
Ghaziabad weather news : गाजियाबाद में हुई मूसलाधार बारिश से कई जगहों पर जलभराव हो गया। डेढ़ महीने से ज्यादा समय से भीषण गर्मी से परेशान लोगों को बारिश ने राहत दी है। लेकिन इस बारिश से गाजियाबाद पूरी तरह से पानी पानी हो गया है। शनिवार को गाजियाबाद में कई जगहों पर बारिश हुई। हालांकि शहर के अंदर बारिश हल्की रही। लेकिन बाहरी इलाकों लोनी, मोदीनगर, मसूरी, वसुंधरा और साहिबाबाद में बारिश से चारों तरफ जलभराव का नजारा देखने को मिला। पहली बार बारिश की वजह से मेट्रो स्टेशनों के बाहर पानी भर गया। कई वाहन पानी में डूबे नजर आये।

बारिश ने खोली गाजियाबाद की पोल
गाजियाबाद के बाहरी इलाकों में बारिश और जाम में फंसे लोगों का कहना है कि भीषण गर्मी के बाद हुई कुछ घंटों के तेज बारिश ने गाजियाबाद की आपात स्थिति से निपटने की सभी तैयारियों को पोल खोलकर रख दी है। लोगों को कहना है कि गाजियाबाद की अनाधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों का तो और भी बुरा हाल है। गाजियाबाद में भारी बारिश से जलभराव होने के बाद अंडरपास में भारी जलभराव के कारण कई वाहन फंस गए। बता दें पिछली बार के मुकाबले इस बार मानसून की स्थिति काफी बेहतर है। एक तरह से यह मानसून की पहली बारिश है।

हाईवे और एक्सप्रेस वे जलमग्न
एक घंटे से अधिक तेज बारिश से गाजियाबाद के शहर के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे, दिल्ली सहारनपुर हाईवे, जीटी रोड, नेशनल हाईवे 9 सहित गली मोहल्ले जलमग्न हो गए। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ गया। कई जगहों पर जल भराव के चलते जाम की स्थिति भी देखनी को मिली। विजय नगर, लोनी इंदिरापुरम, वसुधंरा और खोड़ा में नगर निगम कर्मचारी पानी निकालने में जुटे दिखाई दिए। मोदीनगर थाने और तहसील में भी बारिश का पानी भर गया। जिसके चलते फरियादियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

Also Read