'कुंवारी बेगम' ने कबूला जुर्म : पुलिस से मांगी माफी, यौन उत्पीड़न वाला वीडियो बनाने की बताई वजह

UPT | 'कुंवारी बेगम' ने कबूला जुर्म

Jun 14, 2024 14:34

यूट्यूबर शिखा मैत्रेय ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। उसने अपने कृत्य के लिए पुलिस से माफी भी मांगी है।

Short Highlights
  • यूट्यूबर शिखा मैत्रेय ने कबूला जुर्म
  • पुलिस से कृत्य के लिए मांगी माफी
  • कुंवारी बेगम नाम से है यूट्यूब चैनल
Ghaziabad News : यूट्यूब पर बच्चों के यौन उत्पीड़न के तरीके बताने वाली यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। उसने अपने कृत्य के लिए पुलिस से माफी भी मांगी है। युवती का यूट्यूब पर कुंवारी बेगम नाम से चैनल था, जिसमें उसने बच्चों के यौन उत्पीड़न से जुड़ी वीडियो अपलोड की थी।

वीडियो बनाने की बताई वजह
युवती ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसने पुलिस से कहा है कि उसे माफ कर दिया जाए और वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगी। शिखा मैत्रेय ने कहा है कि उसने ऐसी वीडियो सिर्फ सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने और फॉलोवर बढ़ाने के लिए बनाई थी। यूट्यूबर दिल्ली की डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत है।

शिकायत के बाद हुआ था एक्शन
शिखा मैत्रेय का यूट्यूब पर कुंवारी बेगम के नाम से यूट्यूब चैनल है। बताया जा रहा है कि उसके चैनल पर कई आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किए गए थे। एक वीडियो में उसने बच्चों का यौन उत्पीड़न करने की बात कही थी और इसके लिए तरीके भी बताए थे। इसके खिलाफ गुरुग्राम की संस्था एकम न्याय फाउंडेशन की दीपिका नारायण भारद्वाज ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

डिलीट कर दिए थे सारे अकाउंट
युवती के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी ढेर सारे लोगों ने आवाज उठाई थी। गिरफ्तारी से पहले ही यूट्यूबर ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब चैनल डिलीट कर दिया था। पुलिस ने उसके कंप्यूटर और मोबाइल जब्त कर लिए हैं और उनकी फोरेंसिक जांच कराकर उन्हें सबूत के रूप में कोर्ट में पेश किया जाएगा। यूट्यूबर ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है।

Also Read