गाजियाबाद में पेट्रोल पंप के मुंशी से साढ़े नौ लाख की लूट : सांसद वीके सिंह के आवास से चंद कदम पर वारदात

UPT | गाजियाबाद में पेट्रोल पंप मुंशी से हुई लूट के बाद जानकारी करते पुलिस अधिकारी।

May 27, 2024 20:47

चंद कदम की दूरी पर सांसद वीके सिंह का आवास है। जहां पर हरदम पुलिस की पीसीआर वैन तैनात रहती है। गाजियाबाद में दिन दहाड़े पेट्रोल पंप के मुंशी से...

Short Highlights
  • बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम 
  • लूट की वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार
  • गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस को बदमाशों की खुली चुनौती
Ghaziabad News : गाजियाबाद में सोमवार को दिनदहाड़े कमिश्नरेट पुलिस को चुनौती देते हुए पेट्रोल पंप के मुंशी से साढ़े नौ लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने जिस जगह पर लूट की घटना को अंजाम दिया वहां से चंद कदम की दूरी पर सांसद वीके सिंह का आवास है। जहां पर हरदम पुलिस की पीसीआर वैन तैनात रहती है। गाजियाबाद में दिन दहाड़े पेट्रोल पंप के मुंशी से लूट की घटना से हड़कंप मच गया। पेट्रोल पंप मुंशी से कैश लूटकर बदमाश बड़े आराम से बाइक से फरार हो गए। बदमाशों ने चेहरे पर हेलमेट लगाया हुआ था। 

एसबीआई में रुपये जमा करने जा रहा था
घटना थाना कविनगर क्षेत्र की राजनगर सेक्टर 3 चौकी क्षेत्र में हुई है। जिस समय लूट की वारदात हुई उस समय पेट्रोल पंप का मुंशी नवयुग मार्केट स्थित एसबीआई में रुपए जमा करने जा रहा था। लूट की घटना के बाद मुंशी ने फोन पर पेट्रोलपंप मालिक को सूचना दी। मालिक ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। लूट की रकम इससे अधिक बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ओवरटेक करते हुए स्कूटी साइड में लगवा ली
राजनगर एक्सटेंशन स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर मयंक राजपूत मुंशी के पद पर कार्यरत है। मयंक ने बताया कि सोमवार दोपहर वो बैंक में रुपए जमा करने जा रहा था। जैसे ही वह राजनगर में सर्विस रोड पर पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उसको ओवरटेक करते हुए स्कूटी साइड में लगवा ली। इसके बाद बाइक से एक बदमाश उतरा और उसने मयंक पर तमंचा तानकर स्कूटी की डिग्गी खोलकर रुपयों से भरा बैग निकाल लिया इसके बाद बदमाश भाग गए।

बदमाशों ने हेलमेट लगाए हुए थे
दोनों बदमाशों ने हेलमेट लगाए हुए थे। मयंक ने लूट की सूचना को दी। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Also Read