MLA नंदकिशोर गुर्जर का वीडियो वायरल : लोनी में रहना है तो कायदे से रहो, नहीं तो कान उखड़वा दिए जाएंगे

UPT | लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर।

Jul 13, 2024 23:44

विधायक सोशल मीडिया वायरल हो रहे एक वीडियो का संज्ञान लेने के बाद पीड़ित महिला के घर पहुंचे थे। आरोप है कि लोनी के जिस इलाके में यह महिला रहती है वहां दूसरे संप्रदाय के लोगों के घर ज्यादा हैं।

Ghaziabad News : “लोनी में रहना है तो कायदे से रहो, औकात में रहो, मिलजुलकर रहो, उन्माद फैलाने की कोशिश करोगे तो वो नहीं चलेगा। दोनों कान भी उखड़वा दिए जाएंगे और घर भी ढहवाया जाएगा। कोई मकान देने को तैयार नहीं होगा .......। ” शनिवार शाम अपने विधानसभा क्षेत्र की एक महिला से मिलने पहुंचे लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के ये बोल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में वह पूरे लाव-लश्कर के साथ एक परिवार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। आरोप है कि परिवार दूसरे संप्रदाय के लोगों के उत्पीड़न से परेशान है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पहुंचे थे विधायक
विधायक सोशल मीडिया वायरल हो रहे एक वीडियो का संज्ञान लेने के बाद पीड़ित महिला के घर पहुंचे थे। आरोप है कि लोनी के जिस इलाके में यह महिला रहती है वहां दूसरे संप्रदाय के लोगों के घर ज्यादा हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला और उसकी मासूम बेटी अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए कह रही है कि दूसरे संप्रदाय के लोग उनके घर पर कब्जा करना चाहते हैं। आए दिन मारपीट करते हैं और इस बात का दवाब बनाते हैं कि हम घर छोड़कर यहां से चले जाएं। विधायक महिला से कहते दिख रहे हैं कि आगे से कोई ऐसा करने की जरूरत करे तो हमें बताना।

'हमारे पहुंचने की सूचना पर भाग खड़े हुए आरोपी'
लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर अपने बिंदास बोलों के लिए जाने जाते हैं। कई बार उनके बयान विवादित होते रहे हैं। अक्सर अधिक‌ारियों के साथ विवाद को लेकर भी वह सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आते रहे हैं। विधायक ने बताया कि हमारी एक बहन कौशल्या का घर दूसरे संप्रदाय के घरों के बीच अकेला पड़ रहा है। इसी बात का फायदा उठाकर वे लोग परेशान करते हैं। लेकिन हम लोनी में ऐसा हरगिज नहीं होने देंगे। उन्होंने टविटर पर पोस्ट करने के साथ ही यह भी लिखा है कि उनके पहुंचने की सूचना पाकर आरोपी इलाका छोड़कर भाग खड़े हुए। विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी ट्वीट किया है।

Also Read