हापुड़ लोकसभा चुनाव 2024 : इलेक्शन के बीच अफसरों से पूछताछ करने पहुंचा फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर, सच पता चलने पर उड़े होश

UPT | फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर

Apr 26, 2024 16:28

हापुड़ जिले में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक सीबीआई इंस्पेक्टर जांच करने के लिए अधिकारियों के पास पहुंच गया। सीबीआई इंस्पेक्टर ने अधिकारियों से पूछताछ करना...

Hapur News : हापुड़ जिले में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक सीबीआई इंस्पेक्टर जांच करने के लिए अधिकारियों के पास पहुंच गया। सीबीआई इंस्पेक्टर ने अधिकारियों से पूछताछ करना शुरू कर दिया, लेकिन थोड़ी देर बाद पूरे मामले को खुलासा हो गया। असल में वह फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 
 
क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला हापुड़ के गढ़ रोड पर स्थित एलएन पब्लिक स्कूल का है। जहां पर एक व्यक्ति अचानक पहुंचा। व्यक्ति ने अपने आपको सीबीआई इंस्पेक्टर बताया। इसी के साथ उसने मौके पर मौजूद कुछ पुलिस वालों से पूछताछ करना शुरू कर दिया। अपने आपको सीबीआई इंस्पेक्टर बताने वाला व्यक्ति लाल बत्ती की गाड़ी में था, जब उसने चुनाव ड्यूटी के लिए तैनात किए गए पुलिस वालों से पूछताछ करनी शुरू की तो उनको कुछ संदेह हो गया। इसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई।
 
कैसे हुआ खुलासा 
पुलिस वालों ने अपने आपको सीबीआई इंस्पेक्टर बताने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया और आई कार्ड मांगा। थोड़ी देर बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने अपने आपको सीबीआई इंस्पेक्टर बताने वाले फर्जी आदमी को अरेस्ट कर लिया। उससे पूछताछ शुरू हो गई। 
 
जांच में जुटी पुलिस
पुलिस का कहना है कि अभी तक व्यक्ति के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है। यह आरोपी हापुड़ के ज्ञान लोक मोहल्ले का रहने वाला है। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह मानसिक रूप से परेशान है। फिलहाल जांच के बाद सभी मामलों का खुलासा होगा।

Also Read