मन्नत मांगने के लिए जा रहे थे केदारनाथ : हापुड़ के दंपति की सड़क हादसे में मौत, 12 साल पहले हुई थी शादी

UPT | दंपति की सड़क हादसे में मौत

Sep 12, 2024 12:42

उत्तराखंड के टिहरी जिले में ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से केदारनाथ धाम जा रहे बाइक सवार दंपति की मौत हो गई। मृतक जिले के थाना बाबूगढ़  क्षेत्र के गांव बागड़पुर...

Hapur News : उत्तराखंड के टिहरी जिले में ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से केदारनाथ धाम जा रहे बाइक सवार दंपति की मौत हो गई। मृतक जिले के थाना बाबूगढ़  क्षेत्र के गांव बागड़पुर निवासी थे। बताया गया कि शादी के 12 साल बाद भी दंपति के कोई संतान नहीं थी। संतान के लिए मन्नत मांगने के लिए वह केदारनाथ जा रहे थे।

क्या है पूरा मामला 
जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के बागड़पुर निवासी 33 वर्षीय पंकज और 30 वर्षीय पत्नी संगीता के साथ मंगलवार को घर से केदारनाथ यात्रा के लिए निकले थे। पंकज और संगीता देवप्रयाग में भल्ले गांव के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रही एक कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे पति-पत्नी उछलकर सड़क पर जा गिरे और गंभीर चोटें आने वह घायल हो गए। इस दौरान उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार भी पहाड़ से टकरा गई। जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दे दी। हादसे की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन शव लेने के लिए उत्तराखंड रवाना हो गए।


12 साल से नहीं हुई कोई संतान 
बताया जा रहा है कि पंकज की शादी बाबूगढ़ छावनी निवासी संगीता के साथ 12 वर्ष पहले हुई थी। शादी के 12 वर्ष बीतने के बाद भी दोनों के कोई भी संतान नहीं हो पाई थी। संतान प्राप्ति के लिए मन्नत मांगने दोनों बाइक पर सवार होकर केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे। पंकज पहले भी केदारनाथ जाते रहे हैं, लेकिन पत्नी पहली बार उनकी साथ गई थीं। परिवार में पंकज का छोटा भाई रिंकू भी है।

Also Read