रिश्तेदारी में जाना पड़ा महंगा : दो बच्चों की गई जान, रात में जहरीले सांप के डसने से मौत

UPT | रात में जहरीले सांप के डसने से मौत

Jun 27, 2024 20:40

मसूरी क्षेत्र के निडोरी गांव में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। जिले के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव बक्सर निवासी परिवार के साथ रिश्तेदारी में गया था...

Short Highlights
  • जहरीले सांप के डसने से दो बच्चों की मौत
  • रिश्तेदारी में गया हुआ था परिवार 
  • सोते समय हुआ हादसा
Hapur News : हापुड़ से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। मसूरी क्षेत्र के निडोरी गांव में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। जिले के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव बक्सर निवासी दो मासूम बच्चे अपने माता-पिता के साथ गाज़ियाबाद जिले के थाना मसूरी क्षेत्र के गांव निडोरी रिश्तेदारी में गए हुए थे, जिनकी बीती रात्रि सोते समय सर्प दंश के चलते दर्दनाक मौत हो गई। सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी मिली, तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बच्चों के परिजन गहरे सदमे में हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

यह है पूरा मामला
दरअसल, थाना सिंभावली क्षेत्र के कस्बा बक्सर में ब्लॉक वाली गली निवासी शाहिद अपनी 4 वर्षीय बेटी इनायत, 2 वर्षीय बेटे साहिब और अपनी पत्नी के साथ गाज़ियाबाद जिले के थाना मसूरी क्षेत्र के गांव निडोरी अपनी रिश्तेदारी में गया हुआ था। जहां बीती रात सोते समय दोनों बच्चों को सर्प ने दंश मार दिया। जिसके चलते तड़प-तड़प कर दोनों बच्चों की मौत हो गई।



सांप को पकड़ लिया गया
ग्रामीणों का दावा है कि घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने सांप को पकड़कर बोतल में बंद कर लिया गया है। हादसे को लेकर परिजन में कोहराम मच गया, इस हादसे की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और परिजन को सांत्वना दी।

Also Read