हापुड़ से बड़ी खबर : NH-9 पर हादसे में 10 श्रद्धालु घायल, राजस्थान से लौट रहे थे सभी

UPT | NH-9 पर हादसे में 10 श्रद्धालु घायल

Sep 12, 2024 12:48

जिले की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अल्लाहबख्शपुर कट के पास गुरुवार की तड़के करीब 5 बजे के समय श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। पिकअप में करीब...

Hapur News : जिले की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अल्लाहबख्शपुर कट के पास गुरुवार की तड़के करीब 5 बजे के समय श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। पिकअप में करीब 22 लोग सवार थे, जिनमें से 10 गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पॉप ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत होने के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया, जबकि 12 लोग इस दौरान मामूली रूप से चोटिल हो गए।


क्या है पूरा मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं का एक जत्था गुरुवार की सुबह पिकअप में सवार होकर राजस्थान के जाहरवीर बाबा के दर्शन कर वापस संभल जिले के लिए लौट रहा था। पिकअप में करीब 22 लोग सवार थे, जैसे ही पिकअप गढ़मुक्तेश्वर के अल्लाहबख्शपुर कट के पास पहुंची तो आगे चल रही बस के चालक ने कट पर बस को मोड़ने का प्रयास किया, तभी पीछे से तेज स्पीड से आ रही पिकअप के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह पलट गई। हादसे के दौरान चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस दौरान सभी लोग चोटिल हो गए, जबकि इस दौरान 10 लोग गंभीर चोटे आई। पुलिस ने सभी को CHC में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने के चलते सभी 10 लोगों को मेरठ रेफर कर दिया है।

पुलिस का बयान 
गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनेश प्रताप सिंह ने बताया कि सभी श्रद्धालु राजस्थान से दर्शन करके संभल जिले के लिए लौट रहे थे। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और मामले की जांच की जा रही है।

Also Read