Meerut News : दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर लगती है हसीनाओं की मंडी, शाम ढलते शुरू होता है खेल

UPT | मेरठ बाईपास पर जिस्मफरोशी का खेल

Oct 13, 2024 20:44

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे स्थित मेरठ बाईपास पर हसीनाओं की मंडी लगती है। शाम ढलते ही मेरठ बाईपास पर जिस्मफरोशी का खेल शुरू होता है।

Short Highlights
  • परतापुर बाईपास पर शाम होते ही तलाशती हैं ग्राहक
  • ट्रक ड्राइवर, टेंपो चालक के अलावा अन्य बनते हैं शिकार
  • मेरठ कबाड़ी बाजार बंद होने के बाद वैश्याओं का ठिकाना बना हाईवे 
Meerut News : दिल्ली-हरिद्वार हाईवे स्थित मेरठ बाईपास पर हसीनाओं की मंडी लगती है। शाम ढलते ही मेरठ बाईपास पर जिस्मफरोशी का खेल शुरू होता है। रात बढ़ने के साथ हसीनाओं का बाजार और गर्म होता जाता है। हाईवे स्थित होटलों में कई बार पुलिस छापेमारी में सेक्स रैकेट पकड़े जा चुके हैं। यूपी का एक हाईवे ऐसा है जहां पर शाम होते ही हसीनाओं की मंडी लगनी शुरू हो जाती है। हसीनाओं की इस मंडी में आने वाले ग्राहक लग्जरी कार मालिक से लेकर ट्रक चालक तक होते हैं। दिल्ली-हरिद्वार में मेरठ बाईपास पर हसीनाओं की ये मंडी लगती है। 

बाईपास के 10 ​किमी दायरे में जिस्मफरोशी 
दिल्ली-देहरादून-हरिद्वार हाईवे स्थित मेरठ बाईपास परतापुर से शुरू होकर मोदीपुरम पर खत्म होता है। बाईपास के इस आठ किमी दायरे में जिस्मफरोशी का धंधा होता है। मेरठ बाईपास में शाम होते ही हसीनाओं का बाजार गुलजार होने लगता है। मेरठ बाईपास पर सड़क किनारे सेक्स रैकेट से जुड़ी महिलाएं टहलती दिखाई देती हैं। रात आठ बजे से 11 बजे के बीच बाईपास की कई जगहें चिहिंत हैं। जहां पर कालगर्ल्स ने अपने ठिकाने बनाए हुए हैं। 

पुलिस छापे में हो चुका खुलासा 
पिछले छह माह में हाईवे स्थित होटलों में तीन बार पुलिस छापेमारी में जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिल चुके हैं। लेकिन कुछ दिन तक मामला शांत होने के बाद फिर से धंधा शुरू हो जाता है। बाईपास स्थित कुछ होटल इन काल गर्ल्स के ठिकाने बने हुए हैं। जिनमें वो अपने ग्राहकों को लेकर जाती हैं। इन होटलों में कमरे का किराया मनमाना वसूला जाता है। 

मेरठ कबाड़ी बाजार बंद होने से वैश्याओं ने बाईपास को बनाया ठिकाना 
मेरठ में 150 साल पुराना रेड लाइट एरिया कबाड़ी बाजार बंद हो गया है। मेरठ कबाड़ी बाजार रेड लाइट एरिया की वैश्याओं ने अपना ठिकाना अब मेरठ बाईपास पर बना लिया है। कबाड़ी बाजार बंद होने के बाद वैश्याओं को ऐसी जगह की तलाश थी जहां पर उनका धंधा गुलजार हो सके और उनको किसी प्रकार की परेशानी भी ना हो। इसके लिए परतापुर बाईपास सबसे सुरक्षित और मुफीद जगह लगी। जहां पर कबाड़ी बाजार की वैश्याओं ने अपनी जड़े पूरी तरह से जमा ली हैं। 

ट्रक चालक से लेकर लग्जरी कार वाले साहब भी ग्राहक 
बाईपास के इस जिस्मफरोशी बाजार के ग्राहकों में ट्रक चालक से लेकर लग्जरी कार वाले साहब तक शामिल हैं। सूत्रों की माने तो लग्जरी कार के साहब दिल्ली से भी आते हैं। इन महिलाओं के ग्राहक दिल्ली ही नहीं पूरे एनसीआर में हैं। दूसरे राज्यों से भी आने वाले ग्राहकों को ये महिलाएं पूरी वीआईपी सुविधा उपलब्ध कराती हैं।  

Also Read