सुनील भराला ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात : मेरठ के विकास पर की चर्चा, इन मांगों को रखा सामने 

UPT | सीएम योगी से मुलाकात करते सुनील भराला।

Aug 21, 2024 20:39

सुनील भराला ने मेरठ में आउटर रिंग रोड व  रैपिड रेल कार्य को लेकर सीएम योगी से चर्चा की। साथ ही क्षेत्र के एक महत्वपूर्ण मार्ग पर रोडवेज बस चलवाने की मांग की। उन्होंने मेरठ के बेगमपुल, मोदीपुरम, शिवाया से पंडित मलखान सिंह भारद्वाज मार्ग से होते हुए लावड नगर तक रोडवेज बस चलवाने की मांग की।

Meerut News : निवर्तमान राज्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता पंडित सुनील भराला ने बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान मेरठ के विकास पर चर्चा की। साथ ही मेरठ की महत्वपूर्ण मांगों को  मुख्यमंत्री के सामने रखा।

सुनील भराला ने मेरठ में आउटर रिंग रोड व  रैपिड रेल कार्य को लेकर सीएम योगी से चर्चा की। साथ ही क्षेत्र के एक महत्वपूर्ण मार्ग पर रोडवेज बस चलवाने की मांग की। उन्होंने मेरठ के बेगमपुल, मोदीपुरम, शिवाया से पंडित मलखान सिंह भारद्वाज मार्ग से होते हुए लावड नगर तक रोडवेज बस चलवाने की मांग की। उन्होंने जनसंघ व स्वतंत्रता सेनानी पंडित मलखान सिंह भारद्वाज मार्ग के निर्माण पर सीएम का आभार जताया। 

मेरठ-बड़ौत मार्ग से परशुराम महादेव मंदिर तक मार्ग बनवाने पर तथा परशुरामेशवर महादेव मंदिर के सौंदर्यीकरण के लिए 140 करोड़ रुपये स्वीकृत प्रदान करने पर सीएम का धन्यवाद किया। महाकुंभ में भगवान श्री परशुराम की भूमि सहित 56 तालों तथा युद्धभूमि की मां तारे नौका धाम श्री परशुराम कुंड परसु रामेश्वर महादेव पुरा महादेव की उनके छप पानी स्थानों का संस्करण प्रस्तुत करने के लिए राष्ट्रीय परशुराम परिषद के शिविर में मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया है। इस दौरान सुनील भराला ने मेरठ के मवाना में रोहित हत्याकांड पर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग भी की। थाना सदर में झुग्गी झोपड़ी के बच्चों के साथ जो रेप की घटना हुई उसी को लेकर दोषियों पर कड़ी से कड़ी सजा की मांग की। सीएम योगी ने निवर्तमान राज्यमंत्री पंडित सुनील भारद्वाज भराला को आश्वासन दिया और कहा कि जनपद मेरठ में हुई घटनाओं पर जल्द से जल्द कार्रवाई के लिए निर्देश दिए हैं। 

Also Read