Meerut Police Encounter : ट्रांसफार्मर गिरोह की मेरठ पुलिस से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

UPT | मेरठ पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश।

Mar 10, 2024 14:55

दो बदमाश छोटा मवाना की तरफ आ रहे हैं। जिनके पास अवैध असलाह हैं। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना मवाना पुलिस द्वारा साधन गांव की पुलिया...

Short Highlights
  • गाजियाबाद के कई थानों में दर्ज हैं मुकदमे
  • कब्जे से अवैध असलाह और कारतूस बरामद
  • थाना मवाना पुलिस के साथ हुई तड़के मुठभेड़
Meerut Police Encounter : मेरठ के मवाना पुलिस की ट्रांसफार्मर गिरोह के दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और वो घायल हो गया है। जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने खेतों में कंबिंग करके पकड़ा है। घायल बदमाश को अस्ताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से अवैध असलाह और जिंदा कारतूस और ट्रांसफार्मर से चोरी किया सामान बरामद हुआ है। 

साधन की तरफ जाने वाले रास्ते पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग
पुलिस के मुताबिक तड़के थाना मवाना पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त पर थी। इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर बेचने वाले गिरोह के दो बदमाश छोटा मवाना की तरफ आ रहे हैं। जिनके पास अवैध असलाह हैं। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना मवाना पुलिस द्वारा साधन गांव की पुलिया पर पहुंचकर साधन की तरफ जाने वाले रास्ते पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरू की। इस दौरान एक बाइक पर दो व्यक्तियों को आता देख शक होने पर रोकने का इशारा किया गया। बाइक सवार व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर सांधन गांव की ओर भागने का प्रयास किया। पुलिस पार्टियों द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया।

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग
साधन रोड़ पर बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। बाइक सवार बदमाशों ने पुनः जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायर किया। जिस पर पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में बाइक सवार बदमाश अंकित पुत्र शौराज निवासी ग्राम भनैडा थाना निवाडी जनपद गाजियाबाद घायल हो गया। शेष एक बदमाश खेतों की तरफ भागा। पुलिस द्वारा पीछा करते हुए भागे बदमाश राहुल पुत्र वीरेन्द्र कुमार निवासी हनुमानगढ़ी मोदीनगर थाना मोदीनगर स्थायी पता भनैड़ा थाना निवाडी जनपद गाजियाबाद को पकड लिया। घायल बदमाश अंकित उपरोक्त को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। 

Also Read