Mirzapur News : जमीनी विवाद में मारपीट, पीड़ित परिवार ने एसपी से कहा- कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस

UPT | मारपीट में घायल व्यक्ति।

Jul 22, 2024 15:54

जनपद के जिगना थाना क्षेत्र के खम्हनपुर गांव में दो बिस्वा जमीन को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जिगना पुलिस की अनदेखी...

Mirzapur News : जनपद के जिगना थाना क्षेत्र के खम्हनपुर गांव में दो बिस्वा जमीन को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जिगना पुलिस की अनदेखी से परेशान परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 

ये है पूरा मामला
जिगना थाना क्षेत्र के खम्हनपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। जिससे एक पक्ष के कई लोग घायल हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा था। इसके बाद वह कार्रवाई करना भूल गई। अस्पताल में भर्ती पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारी से अपनी व्यथा व्यक्त की। 

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
पीड़ित सुखसागर ने बताया कि जमीन संबंधी विवाद में गांव के ही कुछ लोग जबरन उसकी जमीन हड़पने में लगे हैं, कई बार मारपीट भी हुई। दबंग लोग मेरे ही विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा देते हैं। कल भी उसी जमीन को लेकर मारपीट हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हम परिवार वालों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया, परंतु मामले में कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे दबंगों का मन बढ़ा हुआ है।

Also Read