Mirzapur News : मंत्री आशीष पटेल जन संवाद के दौरान जनपद वासियों के समस्याओं का किया निस्तारण

UPT | समस्याओं का निस्तारण करते मंत्री आशीष पटेल

Sep 15, 2024 19:09

कैबिनेट मंत्री पटेल ने आए हुए सभी जनता जनार्दन की समस्या सुनकर संबंधित विभाग व अधिकारी को त्वरित निस्तारण हेतु निर्देश दिया। जन संवाद कार्यक्रम...

Mirzapur News : अपना दल (एस) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्राविधिक शिक्षा, उपभोक्ता मामले विभाग मंत्री आशीष पटेल ने रविवार को जनपद के सरदार पटेल चौराहा स्थित संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में जनपद के विभिन्न हिस्सों से आये हुए लोगों से मुलाक़ात किया।



कैबिनेट मंत्री पटेल ने आए हुए सभी जनता जनार्दन की समस्या सुनकर संबंधित विभाग व अधिकारी को त्वरित निस्तारण हेतु निर्देश दिया। जन संवाद कार्यक्रम के दौरान मिर्जापुर विंध्याचल महायोजना 2031 में सम्मिलित राजस्व ग्राम पड़रा हनुमान को औद्योगिक क्षेत्र से बाहर किए जाने संबंधी ग्रामीणों ने ज्ञापन सौपा। उन्होंने बताया कि गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय, सामुदायिक केंद्र, आंगनबाड़ी, पंचायत भवन, सड़क आदि को महायोजना 2031 के मानचित्र में प्रदर्शित नहीं किया गया है।

 समस्याओं का निदान कराया जाएगा
इस विषय पर मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि मैं आप सभी से इतना निवेदन करूंगा कि आप सभी की बात सही तरीके से सही जगह पहुंचा दूंगा,यह आप सभी को मेरा वादा है। उन्होंने यह भी कहा कि आपकी बात मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ के समक्ष रखेंगे। आपकी समस्याओं का निदान कराया जाएगा। उक्त आशय कि जानकारी जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान ने दी।

Also Read