सड़क हादसा : बिजनौर में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक गंभीर घायल

UPT | बिजनौर में सड़क हादसा

Oct 26, 2024 13:24

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के चक्कर चौराहे के पास दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई...

Bijnor news : शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के चक्कर चौराहे के पास दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। यह हादसा  19 अक्टूबर का बताया जा रहा है। 

घटना का वीडियो वायरल
कोतवाली शहर थाना अंतर्गत गांव भोगी के निवासी कामेंद्र और गांव पेंदी के महेंदी रजा स्कूटी पर बिजनौर से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वे नगीना रोड पर स्थित चक्कर चौराहे के पास पहुंचे, तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे कामेंद्र और महेंदी रजा दोनों गिर गए। कामेंद्र को सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं महेंदी रजा की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है।



पुलिस की कार्रवाई
हादसे के बाद पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार और उसके चालक की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना हैं कि जल्द ही कार चालक को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read