Moradabad News : सपा प्रत्याशी ने प्रशासन पर लगाया डराने का आरोप, DM-SSP से मिले पार्टी विधायक

UPT | DM-SSP से मिलते सपा के विधायक और पूर्व सांसद।

Oct 26, 2024 15:58

कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव में सपा के प्रत्याशी हाजी रिजवान ने आरोप लगाया है कि प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों को धमकी देकर डरा रहे हैं। अनुचित दबाव बनाने का एक वीडियो सोशल...

Moradabad News : कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव में सपा के प्रत्याशी हाजी रिजवान ने आरोप लगाया है कि प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों को धमकी देकर डरा रहे हैं। अनुचित दबाव बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सपा के सभी विधायक और पूर्व सांसद डॉ. एसटी हसन पार्टी के जिलाध्यक्ष को साथ लेकर डीएम और एसएसपी से मिले। उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी और इस मामले में कार्रवाई की मांग की। डीएम और एसएसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

ये है पूरा मामला
मीडिया से बात करते हुए जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने बताया कि कुंदरकी विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। सरकारी विभाग के अधिकारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहे हैं। हमारे प्रधानों और राशन डीलरों को हड़काया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आपकी जांच हो जाएगी और आपको बंद कर दिया जाएगा। हमारे मजदूर कार्यकर्ताओं को थानाध्यक्ष थाने में बुलाकर धमका रहे हैं कि तुम्हारे खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इस तरह नाजायज तरीके से डरा धमका कर दबाव डाला जा रहा है, ताकि वे हतोत्साहित हो जाएं।
उन्होंने कहा कि प्रशासन एक साजिश चल रही है कि किसी तरीके से वोटिंग परसेंटेज कम हो जाए। हमने इसी बिंदु पर विधायकों और पूर्व सांसद के साथ डीएम और एसएसपी से मुलाकात की है।

Also Read