Bijnor News : बदमाशों की गोली से सिपाही जख्मी, आरोपी भी घायल, जानें कैसे हुआ एनकाउन्टर...

UPT | मुठभेड़ में घायल बदमाश को ले जाती पुलिस।

Oct 24, 2024 10:44

बिजनौर की नूरपुर थाना पुलिस ने गोकशी की घटना में शामिल एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के गुनिया खेड़ी गांव के पास बुधवार देर रात हुई इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को...

Bijnor News : बिजनौर की नूरपुर थाना पुलिस ने गोकशी की घटना में शामिल एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के गुनिया खेड़ी गांव के पास बुधवार देर रात हुई इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को घायल कर उसे काबू किया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा, कारतूस और गोकशी में इस्तेमाल उपकरण बरामद किए हैं।

ये है पूरा मामला
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने बताया कि 23 अक्टूबर को गुनिया खेड़ी गांव में प्रतिबंधित जानवरों के अवशेष मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। नूरपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तीन लोग गौकशी कर रहे हैं। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और अभियुक्तों की घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। अपने को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलियां चला दीं। इसके बाद, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उन पर गोलियां चलाईं। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में आरोपी शाहरूख गोली लगने से जख्मी हो गया। 

क्या कहती है पुलिस
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली से पुलिस एक जवान कुलदीप खोखर भी घायल हो गए। दोनों को तुरंत एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कांबिंग कर रही है। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से एक तमंचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस और गौकशी में इस्तेमाल उपकरणों को बरामद किया गया है।

Also Read