होली पर हुड़दंग  : बिजनौर में मुस्लिम परिवार पर लफंगों ने डाला जबरन रंग, आरोपी सलाखों के पीछे

UPT | मुस्लिम परिवार पर लफंगों ने डाला जबरन रंग

Mar 24, 2024 17:00

कुछ लड़के बाइक पर सवार एक आदमी और दो औरतों को रोककर जबरन उन पर रंग और पानी डालते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही जबरन बाइक की चाभी लेने की कोशिश की गई...

Short Highlights
  • मुस्लिम परिवार पर लफंगों ने डाला जबरन रंग
  • सीओ ने पीड़ित फैमिली से  कहा शिकायत दर्ज करें
  • 4 लड़के की हुई गिरफ्तारी
Bijnor News : पूरे देश में होली के जश्न का माहौल बना हुआ है। इस बीच यूपी के बिजनौर से एक शर्मशार करने वाले वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ लड़के बाइक पर जा रहे एक मुस्लिम परिवार को रोककर जबरन उन पर रंग और पानी डालते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान बाइक पर दो महिलाएं भी बैठी थीं। इस शर्मनाक हरकत से मुस्लिम परिवार बहुत परेशान दिखाई दिया। बिजनौर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तारी की हैं। लफंगों ने डाला मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग
वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के बाइक पर सवार एक आदमी और दो औरतों को रोककर जबरन उन पर रंग और पानी डालते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही जबरन बाइक की चाभी लेने की कोशिश की गई। इसी मौके पर उनमें से एक युवक ने बाइस चालक और पीछे बैठी महिलाओं पर पानी भी फेंका।

बिजनौर पुलिस ने ली मामले की संज्ञान
बता दें कि बाइक सवार मुस्लिम फैमिली पर जबरन रंग डालने वाले मामले में बिजनौर पुलिस ने जांच शुरू की। साथ ही वीडियो में दिख रहे लड़कों को पहचानने का एसपी ने निर्देश दिया था। जिसके बाद सीओ ने पीड़ित फैमिली से कहा कि एप्लिकेशन लेकर शिकायत दर्ज करें।

#BijnorPolice
थाना धामपुर क्षेत्र से संबंधित सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के संबंध में स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही वैधानिक कार्यवाही के संबंध में पुलिस अधीक्षक, जनपद बिजनौर की बाइट ।
#UPPolice pic.twitter.com/TBPpgVTIvY

— Bijnor Police (@bijnorpolice) March 24, 2024 वादी ने तहरीर में क्या बताया
इसके साथ ही वादी ने थाना धामपुर पर तहरीर देते हुए बताया कि 23 मार्च को जब वह अपने परिवार के साथ डॉक्टर की दुकान पर दवाई लेने जा रहा था तो खारी कुंआ के पास 4-5 अज्ञात लडकों ने वादी की मोटरसाइकिल को रोककर वादी और वादी के परिवार की महिलाओं के साथ अभद्रता कर जबरन रंग डाला।

4 लड़के की हुई गिरफ्तारी
शिकायत दर्ज होता ही आरोपियों पर कार्रवाई की। जिसकी जानकारी पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रंग डालने वाले आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। मामले में 4 लड़के अनिरुद्ध उर्फ अन्नू वर्मा और 3 लड़के नाबालिग को गिरफ्तार किया गया हैं। इन पर IPC सेक्शन 147, 341, 323, 504, 509, 354 में FIR हुई।

बिजनौर : मुस्लिम फैमिली पर जबरन रंग डालने के मामले में 4 लड़के गिरफ्तार, अनिरुद्ध उर्फ अन्नू वर्मा और 3 लड़के नाबालिग हैं, इन पर IPC सेक्शन 147, 341, 323, 504, 509, 354 में FIR हुई@bijnorpolice #BijnorPolice #Bijnor #Holi2024 #HolikaDahan2024 pic.twitter.com/iDaJiAOzDc

— Uttar Pradesh Times (@UPTimesLive) March 24, 2024

Also Read