Moradabad News : मुरादाबाद में मामली बात पर दो समुदायों के बीच हुई मारपीट और पथराव, महिला सहित तीन लोग घायल

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Jun 19, 2024 00:58

घटना मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र में उदमावाला गांव की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पथराव करने वालों के घरों पर छापा मारा है। इस घटना के बाद एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। 

Moradabad News : मुरादाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर मामूली कहासुनी के बाद एक गांव में दो अलग-अलग वर्गों में टकराव हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव कर दिया। हिंसा में एक महिला समेत 3 लोग घायल हो गए हैं। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। मामला दो अलग-अलग वर्गों का है इसलिए पुलिस तुरंत हरकत में आई और पथराव करने वाले 12 लोगों को मौके से हिरासत में लिया है। घटना मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र में उदमावाला गांव की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पथराव करने वालों के घरों पर छापा मारा है। इस घटना के बाद एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल उदमावाला गांव में इलियास की टेंट की दुकान है। बताया जा रहा है कि गांव के ही महेंद्र सिंह ने इलियास की दुकान से सोमवार को गैस चूल्हा किराए पर लिया था। गैस चूल्हा लीक कर रहा था। शाम को जब महेंद्र चूल्हा लौटाने के लिए गया तो चूल्हे के लीक करने की शिकायत उन्होंने इलियास से की। कहा कि इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनो में मारपीट होने लगी। थोड़ी देर बाद इलियास ने अपने साथियों के साथ मिलकर महेंद्र के घर पर पथराव कर दिया। हमले में जयपाल, कलावती और महेंद्र घायल हो गए। पथराव से गांव में अफरातफरी फैल गई। गांव के लोगों ने तुरंत डायल 112 पर कॉल करके घटना की सूचना दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पुलिस ने 12 लोगों को मौके से हिरासत में लिया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। सीओ ठाकुरद्वारा का कहना है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अभी तक 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

क्या कहा एसपी देहात ने
एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि भगतपुर थाना क्षेत्र का पथराव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पथराव का वीडियो को तत्काल संज्ञान में लेते 12 लोगों को मौके से जेल भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read