दुस्साहस : मुरादाबाद में बिजली निगम के जेई को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

UPT | मारपीट में घायल जेई जयवीर सिंह।

Jun 19, 2024 02:07

हमूदपुर बिजली घर पर तैनात जेई जयवीर सिंह अपनी टीम के साथ बकाया वसूली करने के लिए निकले थे। महमूदपुर माफी में चेकिंग के दौरान कुछ लोगों ने टीम का घेराव कर लिया। इन लोगों ने पहले बिजली निगम के जेई और उनके साथियों से अभद्रता की।

Moradabad News : मुरादाबाद में मंगलवार को दोपहर के समय मैनाठेर थाना क्षेत्र में महमूदपुर माफी गांव में बिजली निगम के जूनियर इंजीनियर और उनकी टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। पुलिस ने जेई की ओर से हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

महमूदपुर बिजली घर पर तैनात जेई जयवीर सिंह अपनी टीम के साथ बकाया वसूली करने के लिए निकले थे। महमूदपुर माफी में चेकिंग के दौरान कुछ लोगों ने टीम का घेराव कर लिया। इन लोगों ने पहले बिजली निगम के जेई और उनके साथियों से अभद्रता की। फिर घेरकर पिटाई शुरू कर दी। जेई ने बताया कि उन्होंने और उनकी टीम ने बचकर भागने की कोशिश की तो हमलावरों ने उन्हें दौड़ाकर पीटा। टीम पर ईंटों से भी हमला किया गया। पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग बिजली निगम की टीम के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।
पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
घटना की सूचना मिलते ही मैनाठेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने जेई की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी
हमले में गंभीर रूप से घायल हुए जेई जयवीर सिंह ने मैनाठेर थाने में दर्ज कराई एफआईआर में कहा है कि मंगलवार को दोपहर करीब 12:15 बजे वह अपने स्टाफ के साथ राजस्व वसूली के काम में बिजी थे। टीम के साथ वह बिजलीघर से 200 मीटर की दूरी पर राजस्व वसूली का काम कर रहे थे। तेज हवा चलने की वजह से इस दौरान 33 केवी की लाइन ब्रेकडाउन थी। तभी महमूदपुर माफी का रहने वाला भूरा सैनी अपने साथियों चोखे, पप्पू डॉक्टर और 2 व्यक्ति अज्ञात के साथ बिजलीघर पर पहुंचा।

जेई के वहां नहीं मिलने पर उसने स्टाफ से अभद्रता और मारपीट की। जेई ने पुलिस को बताया कि थोड़ी देर में सभी हमलावर वहीं पहुंच गए जहां वह अपनी टीम के साथ राजस्व वसूली का कार्य कर रहे थे। देखते ही सभी हमलावर हो गए और लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया। ईंट से भी टीम के ऊपर वार किया गया। सिर में ईंट लगने की वजह से जेई के सिर से खून बहने लगा। जेई और टीम से मारपीट करने के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। 

Also Read