मजाक करना पड़ा भारी : युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से हवा भरने से हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

फ़ाइल फोटो | आकाश

Sep 20, 2024 23:16

मझोला थाना क्षेत्र में एक्सपोर्ट फर्म में युवक ने साथ काम करने वाले अपने चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर का पाइप लगाकर हवा भर...

Moradabad News : मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र के एक्सपोर्ट फर्म में मजाक-मजाक में तहेरे भाई ने साथ काम करने वाले अपने चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर का पाइप लगाकर हवा भर दी। आंत फटने से घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।



क्या है पूरा मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चक्कर की मिलक पुराना आरटीओ निवासी आकाश (21 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय सूरजपाल सिंह मझोला क्षेत्र के लाकड़ी फाजलपुर स्थित एक्सपोर्ट फर्म में काम करता था। वह छह भाई बहनों में सबसे छोटा था। बताया गया कि एक्सपोर्ट फर्म में आकाश के साथ ही उसके घर के बगल में रहने वाला रिश्ते का तहेरा भाई रवि भी काम करता था। मां प्रभा देवी के अनुसार बीते रविवार दोपहर आकाश फर्म में था तभी आरोपी रवि ने एयर कंप्रेसर मशीन के पाइप से आकाश के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी। जिससे आकाश की आंत फट गई और वह बेहोश होकर वहीं गिर गया। उसे गंभीर हालत में मझोला क्षेत्र के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उसका उपचार चल रहा था। गुरुवार को उसकी हालत अधिक खराब हुई तो परिजन उसे लेकर दिल्ली जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मामले में मां प्रभादेवी ने मझोला थाने पर पहुंच कर तहरीर दे दी है।

तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
एसएचओ मझोला मोहित चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी रवि के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आकाश के शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया गया है। अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read