Moradabad News : मुरादाबाद में दो शातिर चोर गिरफ्तार, दो ई-रिक्शा भी बरामद

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Jun 18, 2024 01:08

मुरादाबाद में सोमवार थाना सिविल लाइन पुलिस ने दो शातिर ई-रिक्शा चोर गिरफ्तार, दो ई-रिक्शा भी मौके से की बरामद। चोरों के फरार साथियों की तलाश में दी जा रही है। दबिश एसपी सिटी ने किया पूरा खुलासा…

Moradabad News : मुरादाबाद में सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस ने दो शातिर ई-रिक्शा चोरों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी किए गए दो ई-रिक्शा बरामद हो गए। पूछताछ में उन्होंने ई-रिक्शा चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की। बताया कि वह प्रेमिका के महंगे शौक पूरा करने के लिए ई-रिक्शा चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस चोरों के फरार साथियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

शातिर चोरों के साथ दो ई रिक्शा भी बरामद
सिविल लाइंस थाने पर एसपी सिटी अखिलेश पत्रकार वार्ता के दौरान खुलासा किया। उन्होंने पकड़े गए ई-रिक्शा चोरों के नाम शोएब पुत्र मोहम्मद इस्लाम निवासी किसरौल थाना नागफनी व राहुल श्रीवास्तव पुत्र राम प्रसाद निवासी विजय नगर थाना कटघर बताए। शातिर चोरों के कब्जे से बरामद एक ई- रिक्शा चिरंजीवी अस्पताल के पास से 13 जून को चोरी किया गया था। दूसरे ई-रिक्शे के बारे में जानकारी की जा रही है। एसपी सिटी ने बताया कि पहचान छिपाने के उद्देश्य से ई-रिक्शा का रजिस्ट्रेशन नंबर मिटा देते थे। इसके अलावा ई-रिक्शा की बैटरी निकालकर अलग-अलग पुर्जे बेच देते थे। प्रेमिका व अपने महंगे शौक व खर्चे पूरे करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। दोनों को महाराजा अग्रसेन स्कूल तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया।

Also Read