Moradabad News : मुरादाबाद में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को बेरहमी से पीटा

UPT | मारपीट में घायल हुआ रोहित

Jun 17, 2024 19:55

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में सोमवार को पत्नी के अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ने पर पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर पति को जमकर पीटा, पति मारपीट में हुआ घायल…

Moradabad News : मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में सोमवार को दोपहर के समय अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी के साथ पिटाई कर दी। पति पिटाई में बुरी तरह से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पति के द्वारा पत्नी और प्रेमी के खिलाफ मझोला थाने में तहरीर दी गई है।
 
ये है पूरी घटना
थाना मझोला इलाके के पेपटपुरा निवासी रोहित पुत्र कल्लू की शादी सात साल पहले अंजू से हुई थी। रोहित राजमिस्त्री का काम करता है। शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। इसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। रोहित का आरोप है कि पत्नी के अवैध संबंध एक युवक से हो गए। सोमवार दोपहर जब वह काम पर से घर वापस लौटा तो उसने पत्नी और प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ लिया। इस पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर जमकर मारपीट की। जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इंस्पेक्टर मझोला ने बताया मामला संज्ञान में नहीं है। शिकायत आने पर केस दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read