लेडीज वॉशरूम में बीजेपी उम्मीदवार : महिला टॉयलेट से निकलते दिखे भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

UPT | भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी

Apr 13, 2024 13:10

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासी गलियारों में सरगर्मी तेजी से बढ़ रही है। इस बीच पक्ष-विपक्ष दोनों ही एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका हाथ से...

Sambhal News : लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासी गलियारों में सरगर्मी तेजी से बढ़ रही है। इस बीच पक्ष-विपक्ष दोनों ही एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका हाथ से नहीं गवां रहे हैं। हालांकि इन सबके बीच कुछ ऐसे भी नेता हैं जो खुद ही विपक्षी दलों का मौका दे रहे हैं। दरअसल संभल के बीजेपी प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह महिलाओं के लिए बनाए गए शौचालय से बाहर निकलते दिखाई दे रहै हैं। जिसके बाद से विरोधी दल के नेता हमलावर हो गए हैं।


ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि संभल से भाजपा प्रत्याशी ने चुनावी सभा के दौरान महिलाओं के लिए बनाए गए शौचालय का उपयोग कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें परमेश्वर लाल सैनी महिला शौचालय से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहां मौजूद किसी ने ये वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद से भाजपा प्रत्याशी सैनी टारगेट में आ गए हैं।
 
कैमरे के सामने जोड़े हाथ
जानकारी के अनुसार, बीते शुक्रवार को मुरादाबाद के बुद्धिविहार इलाके में भाजपा कैंडिडेट के समर्थन में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां आने वाली महिलाओं को ध्यान में रखते हुए एक अस्थाई महिला शौचालय की व्यवस्था की गई थी। लेकिन इसका उपयोग भाजपा उम्मीदवार परमेश्वर लाल सैनी खुद करते दिखाई दिए। इन सबके बीच खास बात ये है कि उन्हें जैसे ही अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने कैमरे के सामने ही हाथ जोड लिया और उसके बाद मंच की तरफ चले गए।

Also Read