सीएम योगी संभल पहुंचे : बोले-कांग्रेस-सपा का गठबंधन अनाड़ी के हाथों में ट्रैक्टर देना जैसा

UPT | सीएम योगी की संभल में जनसभा

May 03, 2024 16:43

संभल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है। इसके लिए शुक्रवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गांव मुजाहिदपुर स्थित कैला देवी धाम पर जनसभा करने पहुंचे हैं।

Sambhal News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जनसभा करने संभल पहुंचे। सीएम योगी की जनसभा संभल के कैलादेवी धाम पर स्थित मैदान में हो रही है। कैलादेवी मंदिर मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा,'कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबंधन ऐसा है जैसे किसी अनाड़ी हाथों में ट्रैक्टर दे दिया जाए और कहा जाए चला लो तो वो किसी के ऊपर चढ़ा देगा। उन्होंने कहा कि ये जो दो लड़कों की जोड़ी बनी है, ये जिंदगी भर लड़के ही बने रहेंगे।" इसके साथ ही, सीएम योगी ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि 500 वर्षों के बाद अयोध्या में भगवान राम विराजमान हो गए हैं तो प्रदेश से माफिया और गुंडों का भी राम नाम सत्य हो गया है, जो बाकी बचे हैं धीरे-धीरे उनका भी राम नाम सत्य हो जाएगा।

आज बेटी और व्यापारी सुरक्षित
सीएम योगी बोले, "ये लोग माफिया और अपराधियों को गले का हार बनाते थे,संतों को प्रताड़ित करते थे। लेकिन आज आप देख रहे होंगे कि बेटी और व्यापारी सुरक्षित हैं, अन्नदाता किसान का सम्मान हो रहा है, नौजवानों को नौकरी और रोजगार मिल रहा है। अयोध्या में राम मंदिर का भवन निर्माण भी हो रहा है वहां रामलला विराजमान हुए और दूसरी तरफ माफिया और अपराधियों का राम नाम सत्य है की यात्रा भी निकल रही है। हमारा एजेंडा तय है। कमल का फूल खिलाने की आपकी जिम्मेदारी है।" सीएम योगी ने कहा-140 करोड़ देशवासियों का आशीर्वाद मोदी जी के साथ है। भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है। 
  बदायूं के कस्बा बबराला में भी चुनाव प्रचार करेंगे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभल लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। संभल लोकसभा सीट का मतदान तीसरे चरण में सात मई को होना है। मुख्यमंत्री  बदायूं के कस्बा बबराला में भी चुनाव प्रचार करेंगे। यादव मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे।

Also Read