Moradabad News : अस्पताल का बिल जमा करने को लेकर युवक ने की ससुर की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला...

UPT | पोस्टमार्टम के बाहर खड़े परिजन

Jun 21, 2024 19:42

मुरादाबाद में कांठ थाना क्षेत्र में गुरुवार रात अस्पताल के बिल जमा करने को लेकर विवाद इतना बड़ गया युवक ने ससुर की पीट पीट की हत्या कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Moradabad News : मुरादाबाद में कांठ थाना क्षेत्र के रुबिया हॉस्पिटल में गुरुवार रात अस्पताल का बिल जमा करने को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर अस्पताल परिसर में ही लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल हुआ ससुर बदलू पुत्र जाहिद को जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बदलू की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वही पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला थाना कांठ क्षेत्र का है। रुबिया अस्पताल में तैयबा पत्नी रफी के डिलीवरी के बाद ब्लीडिंग होने के चलते पिता बदलू के द्वारा 19 जून को भर्ती कराया गया था, जहां अस्पताल से छुट्टी होने के बाद बिल जमा करने को लेकर दामाद रफी ने अपने भाईयों को संग मिलकर अपने ससुरालियों पर अस्पताल परिसर में लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमे बदलू पुत्र जाहिद निवासी ग्राम रसूलपुर चौरह थाना छजलैट गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को जिला अस्पताल लेकर आया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दहेज को लेकर तैयबा को करता था परेशान
परिजनों ने जानकारी में बताया मृतक के 7 बच्चे है, 5 बेटी 2 बेटे मृतक ने अपनी चौथी बेटी तैयबा की शादी वर्ष- 2021 में सालाबाखेड़ा निवासी युवक रफी के साथ हुई थी। परिवार वालों का आरोप है कि बदलू का दामाद शादी के कुछ महीनों के बाद से ही दहेज को लेकर मृतक की बेटी तैयबा को तंग करता चला आ रहा था। बदलू ने काफी बार बेटी और दामाद को समझा बूझकर मामले को शांत करवा दिया गया था। 5 दिन पहले हुई तैयबा की डिलीवरी के बाद बुधवार रात अचानक उसको तेजी के साथ ब्लीडिंग होने लगी। तभी उसे रुबिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

परिवार में मचा कोहराम
गुरुवार रात तैयबा की छुट्टी होने के बाद मृतक के द्वारा अस्पताल का बिल जमा करने को कहने पर दामाद रफी ने अपने दो भाइयों शफी और आरिफ के संग मिलकर लाठी डंडों से बदलू और उसके दोनों बेटे और बेटी पर अस्पताल परिसर में ही हमला कर दिया। जिसमें बदलू की मौत हो गई। बदलू की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कांठ पुलिस ने परिवार की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read