चुनाव की घोषणा से पहले बड़ी खबर : यूपी लोकसेवा आयोग का बड़ा फैसला, 4 और भर्ती परीक्षाएं रद्द

UPT | 4 और भर्ती परीक्षाएं रद्द

Mar 16, 2024 12:58

लोकसेवा आयोग ने शुक्रवार को स्टॉफ नर्स,अपर निजी सचिव 2023 के साथ चार भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। जिसकी सूचना आयोग की वेबसाइट पर जारी की...

Short Highlights
  • लोकसेवा आयोग ने की 4 और भर्ती परीक्षाएं रद्द
  • भर्ती परीक्षाओं को लेकर सूचना जारी
     
Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव की घोषणा होने से ठीक पहले यूपी लोकसेवा आयोग ने शुक्रवार को स्टॉफ नर्स, अपर निजी सचिव 2023 के साथ चार भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। जिसकी सूचना आयोग की वेबसाइट पर जारी की गई। उपसचिव वीरेंद्र मणि त्रिपाठी का कहना है संशोधित परीक्षा कैलेंडर जल्द घोषित किया जाएगा।

भर्ती परीक्षाओं को लेकर सूचना जारी
उपसचिव वीरेंद्र मणि त्रिपाठी की ओर से जारी सूचना के अनुसार 22 मार्च को प्रस्तावित स्टॉफ नर्स यूनानी-आयुवेर्दिक प्रारंभिक परीक्षा स्थगित की गई है। इसके साथ 7 अप्रैल को प्रस्तावित सहायक नगर नियोजक परीक्षा-2023, 24 अप्रैल को प्रस्तावित स्टाफ नर्स एलोपैथी मुख्य परीक्षा-2023 और 9 अप्रैल को होने वाली अपर निजी सचिव भर्ती 2023 शार्टहैंड और टाइपिंग परीक्षा स्थगित कर दी गई हैं। 

कब हुआ सिलसिला जारी
परीक्षाओं के रद्द होने का सिलसिला समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी (RO-ARO) प्रारंभिक परीक्षा-2023 का पेपर आउट होने के आरोप लगे के बाद से शुरु हुआ है। इसके बाद से यूपी लोकसेवा आयोग की ओर से पीसीएस समेत कई अन्य भर्ती परीक्षाएं भी स्थगित की जा चुकी है। इसी क्रम में शुक्रवार को चार और भर्ती परीक्षा स्थगित किए जाने की सूचना आयोग की वेबसाइट पर जारी की गई।

Also Read