Maharashtra Election 2024 : महाराष्ट्र में लगे सीएम योगी के 'बंटेंगे तो कटेंगे' बयान के पोस्टर, तस्वीर हो रही वायरल

UPT | महाराष्ट्र में लगे सीएम योगी के 'बंटेंगे तो कटेंगे' बयान के पोस्टर

Oct 22, 2024 14:36

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। पार्टियों अपने-अपने स्तर से तैयारियों को अंतिम रूप दे रही हैं। वहीं इसी बीच मुंबई की सड़कों पर सीएम योगी की तस्वीर वाले पोस्टर लगाए गए हैं।

Short Highlights
  • महाराष्ट्र में लगे सीएम योगी के पोस्टर
  • 'बंटेंगे तो कटेंगे' वाले बयान के पोस्टर
  • कांग्रेस से भाजपा में आए थे विश्वबंधु
New Delhi : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। पार्टियों अपने-अपने स्तर से तैयारियों को अंतिम रूप दे रही हैं। वहीं इसी बीच मुंबई की सड़कों पर सीएम योगी की तस्वीर वाले पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें सीएम योगी का 'बंटेंगे तो कटेंगे' वाला बयान भी लिखा हुआ है। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अंधेरी में लगाया गया है पोस्टर
सीएम योगी का ये पोस्टर मुंबई के अंधेरी इलाके में लगाया गया है। इसमें लिखा है- 'बटेंगे तो कटेंगे'। होर्डिंग में सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। साथी ही नीचे लिखा है- योगी संदेश और उसके आगे लिखा गया है- 'एक रहेंगे तो नेक रहेंगे, सुरक्षित रहेंगे...' इस पोस्टर को भाजपा नेता विश्वबंधु राय ने लगाया है।



आगरा में सीएम ने दिया था बयान
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये बयान आगरा में एक कार्यक्रम के दौरान दिया था। उन्होंने बांग्लादेश का जिक्र करते हुए लिखा था- 'बांग्लादेश में क्या हालात हैं? आप सब ने देखा है ऐसे में हमें एक रहने की जरूरत है।' उन्होंने आगे कहा था-  'बंटेंगे तो कटेंगे,एक रहेंगे तो नेक रहेंगे।' इसके बाद से ही सीएम योगी का एक बयान खूब चर्चा में रहा था।

कांग्रेस से भाजपा में आए थे विश्वबंधु
जिन विश्वबंधु राय के नाम पर ये पोस्टर लगाया गया है, वह अभी कुछ महीने पहले ही भाजपा में शामिल हुए हैं। विश्वबंधु राय कांग्रेस में प्रदेश इकाई के पूर्व महासचिव थे। उन्होंने हाईकमान को पत्र लिखकर स्थानीय कांग्रेस इकाई की कार्यप्रणाली के प्रति नाराजगी जताई थी। इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे। वह मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- सोनम वांगचुक की मांगें पूरी होंगी : लद्दाख के हित के लिए अनशन 16 दिन बाद खत्म, अखिलेश समेत इन नेताओं ने किया था समर्थन

यह भी पढ़ें- दीवाली से पहले गैस-चैंबर बना दिल्ली-एनसीआर : ग्रैप का दूसरा चरण लागू, गाजियाबाद में स्थिति सबसे खराब, जानिए अपने इलाके का हाल

Also Read