स्टेटस पर कुर्बानी का फोटो लगाने से बवाल : शर्मनाक हरकत से भड़के हिमाचल के लोग, सहारनपुर का बताया जा रहा युवक

UPT | भड़के हिमाचल के लोग

Jun 20, 2024 09:27

गोकशी के फोटो वायरल होने की वजह से हिंदू सगंठनों ने प्रदर्शन किया और जमकर बवाल काटा। इसके बाद बुधवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान हालात बेकाबू हो गए और लोगों ने दुकानदारों की दुकानों पर ही हमला बोल दिया।

New Delhi : हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में बकरीद पर लोगों ने बड़ा हंगामा किया है। दरअसल, गोकशी के फोटो वायरल होने की वजह से हिंदू सगंठनों ने प्रदर्शन किया और जमकर बवाल काटा। इसके बाद बुधवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान हालात बेकाबू हो गए और लोगों ने दुकानदारों की दुकानों पर ही हमला बोल दिया। दरअसल, एक युवक द्वारा स्टेटस पर मवेशी की कुर्बानी की फोटो लगाने से लोग भड़के थे।

स्टेटस पर कुर्बानी का फोटो लगाने से बवाल
स्टेटस लगाने वाले युवक का नाम जावेद है जोकि सहारनपुर का निवासी बताया जा रहा है। जिसकी सिरमौर जिला में कपड़े की दुकान है। जावेद पर आरोप है कि उन्होंने अपने व्हाट्स ऐप स्टेटस में गोवंश के मांस को काटते हुए अपनी फोटो लगाया था जिसके बाद हंगामा हो गया है। सैकड़ों की संख्या में व्यापार मंडल, विश्व हिंदू परिषद, हिंदू जागरण मंच व विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग नाहन शहर के छोटा चौक में कपड़े की दुकान संचालित करने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक की दुकान के बाहर एकत्रित हो गए। इस दौरान लोगों ने संबंधित युवक को गिरफ्तार करने की मांग की।



आक्रोशित लोगों ने दुकान से फेंका सामान बाहर
बड़ी की संख्या में व्यापार मंडल, विश्व हिंदू परिषद, हिंदू जागरण मंच व विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग नाहन शहर के छोटा चौक में कपड़े की दुकान संचालित करने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक की दुकान के बाहर एकत्रित हो गए। मामले में दोपहर बाद प्रदर्शन किया गया और लोगों ने दुकान से सारा सामान बाहर फेंक दिया। यहां तक कि डीसी दफ्तर और एसपी दफ्तर के बार जमकर बवाल काटा।

मौके पर पुलिस मौजूद
जब लोग दुकान के बाहर बवाल काट रहे थे तब मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। इस दौरान लोगों ने संबंधित युवक को गिरफ्तार करने की मांग की। फिलहाल, जावेद फरार है। पुलिस तलाश में जुटी है।

Also Read