Prayagraj News : महंगे शौक के लिए मोबाइल चोरी को बनाया धंधा, दिल्ली में करते थे सप्लाई...

UPT | पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल चोरी के आरोपी।

Jul 04, 2024 11:34

प्रयागराज के गंगा नगर इलाके की कमिश्नरेट पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों की गिरफ्तारी की है। इन शातिर मोबाइल चोरों के पास से 15 लाख के 43 मोबाइल बरामद किया गया है।

Short Highlights
  • दोनों शातिर बदमाश मोबाइल फोन को दिल्ली ले जाकर बेचने की फिराक में थे।
  • मोबाइल चोरी के ही पैसों से ये अपने महंगे शौक को भी पूरा करते थे।

 

Prayagraj News : प्रयागराज के गंगा नगर इलाके की कमिश्नरेट पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों की गिरफ्तारी की है। इन शातिर बदमाशों के पास से 15 लाख के 43 मोबाइल बरामद किए गए हैं। दोनों बदमाश मोबाइल को दूसरे जिलों में बेचने की तैयारी में थे। लेकिन, गंगा नगर पुलिस की निगाह से ये नहीं बच सके और रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। 

ये है पूरा मामला
डीसीपी अभिषेक भारती ने इलाकों में रात में पुलिस गश्त के जो निर्देश दिए थे, उसका फायदा मिलने लगा है। देर रात हंडिया पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर मोबाइल चोरों को पकड़ा है। ये चोर महंगे चोरी के मोबाइल फोन झोले में भरकर कहीं भागने की फिराक में थे, लेकिन हंडिया पुलिस की चेकिंग देखकर ये लोग रास्ता बदलने लगें पुलिस ने इनको पीछा करके दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से 43 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। मोबाइल की कीमत करीब 15 लाख बताई जा रही है। ये लोग मोबाइल चोरी करके दूसरे शहरों में कम दामों में बेच देते थे।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस की गिरफ्त में खड़ा हंडिया का पीयूष पांडेय और मनीष पांडेय मोबाइल चोरी को ही धंधा बना लिया था। महंगे महंगे मोबाइल चुराकर ये लोग कम दामों में बेचा करते थे। मोबाइल इतना ज़्यादा होता था कि ये बल्क में ही बड़े शहरों में बेचते थे। मोबाइल चोरी के ही पैसो से ये अपने महंगे शौक को भी पूरा करते थे। पकड़े गए मनीष पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। DCP अभिषेक भारती ने बताया कि इनसे हुई पूछताछ को क्रास चेक किया जा रहा है। अगर इस गैंग में और लोग शामिल हैं तो उनको भी पकड़ा जाएगा।

Also Read