प्रयागराज में बड़ा हादसा : शादी समारोह से लौट रहे परिवार के पांच लोगों की मौत, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

UPT | सराय ममरेज थाना क्षेत्र में हुआ बड़ा हादसा।

Jun 24, 2024 13:09

प्रयागराज के सराय ममरेज थाना क्षेत्र में आज एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चो ,दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। ये पांचों शादी समारोह से वापस जौनपुर लौट रहे थे।

Prayagraj News : प्रयागराज में सोमवार की बड़ा हादसा हो गया। डंफर की चपेट में आने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। इनमें दो मासूम बच्चे और दो महिलाएं शामिल है। ये लोग शादी समारोह में शामिल होने प्रयागराज आए थे। वापस जाते वक्त रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। हादसा सराय ममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव के पास हुआ है। पुल‍िस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेज दिया है। 

ऐसे हुआ हादसा
प्रयागराज के सराय ममरेज थाना क्षेत्र में आज तेज रफ्तार डंफर ने सामने से आ रहे बाइक सवार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार दो मासूम समेत पांच की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने डंफर को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

बाइक को सामने से डंफर ने टक्कर मारी
पुलिस ने बताया कि जौनपुर के मीरगंज निवासी कुछ लोग एक शादी में गए थे। सोमवार को वहां से लौट रहे थे। बाइक पर दो मासूम समेत पांच लोग बैठे थे। इस बीच सोरो पेट्रोल पंप के पास डंफर ने बाइक सवारों को उड़ा दिया। इस हादसे में 25 वर्षीय विकास, 60 वर्षीय सुम्मरी, 34 वर्षीय जनता, जनता का बेटा सात वर्षीय दीवाना और आठ माह की बिटिया लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई।

Also Read