Pratapgarh News : सीएम का नियुक्ति कार्यक्रम, विधायक और जिलाधिकारी ने नवचयनित अभ्यर्थियों को दिए नियुक्ति पत्र

UPT | सीएम का नियुक्ति कार्यक्रम

Oct 24, 2024 21:52

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का सजीव प्रसारण गुरुवार को प्रतापगढ़ के विकास भवन सभागार में देखा गया।

Pratapgarh News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का सजीव प्रसारण गुरुवार को प्रतापगढ़ के विकास भवन सभागार में देखा गया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा निष्पक्ष और पारदर्शी प्रक्रिया के माध्यम से 1526 ग्राम पंचायत अधिकारी, 360 ग्राम विकास अधिकारी (समाज कल्याण) और 64 समाज कल्याण पर्यवेक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए। इस अवसर पर प्रतापगढ़ जनपद में भी विधायक सदर राजेन्द्र कुमार मौर्य और जिलाधिकारी संजीव रंजन ने नवचयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया।

ये सभी रहे उपस्थित
विकास भवन सभागार में आयोजित कार्यक्रम में सजीव प्रसारण को स्थानीय अधिकारियों और नवचयनित अभ्यर्थियों ने देखा और सुना। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक सदर राजेन्द्र कुमार मौर्य, जिलाधिकारी संजीव रंजन, परियोजना निदेशक डीआरडीए दयाराम यादव, जिला पंचायत राज अधिकारी श्रीकांत दर्वे, जिला समाज कल्याण अधिकारी नागेन्द्र कुमार मौर्य और जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी प्रियंका सोनी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। 



ग्राम पंचायतों की सेवा करने के लिए किया प्रेरित
कार्यक्रम के दौरान विधायक सदर और जिलाधिकारी ने संयुक्त रूप से जनपद के 48 नवचयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए, जिनमें 36 ग्राम पंचायत अधिकारी, 11 ग्राम विकास अधिकारी (समाज कल्याण) और 01 समाज कल्याण पर्यवेक्षक शामिल थे। इस अवसर पर विधायक सदर ने सभी नवचयनित अभ्यर्थियों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं और उन्हें ग्राम पंचायतों की सेवा करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि यह नियुक्ति आपके दायित्वों को निभाने और ग्रामीण जनता की सेवा करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है। 

योजनाओं को पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने
विधायक मौर्य ने अभ्यर्थियों को शासन की योजनाओं को पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान कराने की जिम्मेदारी दी। जिलाधिकारी संजीव रंजन ने भी नवचयनित अभ्यर्थियों से कहा कि वे अपने कार्यों को निष्ठा और ईमानदारी से करें, जिससे ग्राम पंचायतों में सकारात्मक बदलाव आए। उन्होंने विशेष रूप से जोर दिया कि अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की अनियमितताओं से बचना चाहिए और अपने कार्य से ग्राम पंचायतों में पहचान बनानी चाहिए। 

Also Read