मीडिया के साथ बैठक में बोले बाघराय थाना प्रभारी : तस्करों और अवैध कारोबारियों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी

UPT | थाना प्रभारी बाघराय प्रदीप कुमार

Jun 30, 2024 17:34

नवनियुक्त थाना प्रभारी बाघराय प्रदीप कुमार ने रविवार को पत्रकारों से परिचयात्मक बैठक की। उन्होंने कहा कि अवैध मादक पदार्थ, जुआ व अवैध कारोबारियों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

Pratapgarh News : पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ डॉ अनिल कुमार के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी संजय राय व क्षेत्राधिकारी सदर अमरनाथ गुप्ता के आदेशानुसार थाने पर आने वाली जनसमस्याओं को सुनना तथा प्राप्त जनशिकायतों का थाने पर ही समयबद्ध व गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण करना हमारी प्राथमिकता होगी। बाघराय थाने के नवागत प्रभारी निरीक्षक ने थाना क्षेत्र के मीडिया बन्धुओं के साथ परिचयात्मक बैठक की।

कड़ी निगरानी रखी जाएगी
बैठक में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने कहा कि पत्रकार शासन प्रशासन का महत्वपूर्ण अंग हैं। उनके सहयोग के बिना कोई भी अच्छा कार्य संपन्न नहीं हो सकता। हम आपसी समन्वय से रचनात्मक रूप से एक दूसरे का सहयोग कर सकते हैं। हम पत्रकारों के सम्मान में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने देंगे। कुछ छोटे-मोटे मामले भी आपसी बातचीत से सुलझाए जा सकते हैं। जरूरी नहीं है कि वह खबर ही बने। हमारा उद्देश्य है कि आपके सहयोग से थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पनप रहे नशे के आदि लोगों जैसे अवैध मादक पदार्थ तस्करों, जुआरियों व अवैध कारोबारियों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी तथा ऐसी स्थिति में पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग का आश्वासन दिया
राजस्व संबंधी भूमि विवादों को आपसी सुलह-समझौते से सुलझाया जाएगा। अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाना तथा अपराधियों को संरक्षण देने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करना हमारी प्राथमिकता है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने सभी पत्रकारों से अच्छे कार्यों में सहयोग की अपेक्षा की। पत्रकारों ने सामूहिक रूप से रचनात्मक सहयोग का आश्वासन दिया। बैठक में थाना क्षेत्र के सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार मौजूद रहे।

Also Read