प्रतापगढ़ में बुजुर्ग की हत्या का खुलासा : बेटे ने ही ली थी पिता की जान, डंडे से हमला कर उतारा मौत के घाट

UPT | पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Oct 01, 2024 19:31

पुलिस के अनुसार, पारिवारिक रंजिश के चलते बेटे ने अपने पिता को डण्डे से पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया...

Short Highlights
  • प्रतापगढ़ में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत का खुलासा
  • पिता ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार
  • जमीन और घर में हिस्सेदारी को लेकर थी अनबन
Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में कोतवाली के अमावां राजातारा गांव में एक वृद्ध की हुई नृशंस हत्या मामले में पुलिस ने मंगलवार को बड़ा खुलासा किया है। जिसमें बताया गया है कि मृतक के बेटे ने ही उसकी हत्या की थी। पुलिस के अनुसार, पारिवारिक रंजिश के चलते बेटे ने अपने पिता को डण्डे से पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पत्नी ने दामाद के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा
दरअसल, लालगंज कोतवाली के अमावां राजातारा निवासी रामफेर वर्मा घर के पास अपने खेत में छप्पर डालकर अकेले रहते थे। बीते शनिवार की रात उसकी नृशंस हत्या कर दी गयी थी। मृतक की पत्नी द्रोपदी देवी की तहरीर पर पुलिस ने मृतक के दामाद अखिलेश कुमार के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज किया। लेकिन घटना की जांच में जुटी पुलिस को नामजद आरोपी निर्दोष मिला।



जमीन-घर में हिस्सेदारी को लेकर थी अनबन
वहीं कोतवाल नीरज यादव के मुताबिक, मृतक के बेटे श्यामू वर्मा ने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से पिता पुत्र में अनबन हो गयी थी। श्यामू अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल रंगौली में रह रहा था। जमीन और घर में हिस्सेदारी को लेकर उसका पिता से आए दिन विवाद होता रहता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
शनिवार की शाम भी ससुराल से घर आकर श्यामू ने अपने पिता से हिस्सेदारी की मांग की, जिसके चलते दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था। इसी बीच श्यामू ने डण्डे से हमलाकर पिता की हत्या कर दी। कोतवाल ने बताया कि हत्यारोपी श्यामू को मंगलवार सुबह करीब चार बजे तिनमोहनिया पूरे तिलकराम के पास से गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त डण्डा भी बरामद किया गया है। फिलहाल, पुलिनस ने आरोपी श्यामू को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व प्रधान हत्या मामला : बेटे ने 10 लोगों पर लगाया आरोप, बोला- गवाही रोकने के लिए मारी गई गोली

Also Read