Chandauli News : ट्रेन पर सवार होते समय छूट गया था महिला यात्री का बैग, गहनों से भरा बैग यात्री को लौटा जीआरपी ने भरोसा रखा कायम

सोशल मीडिया | महिला यात्री का बैग वापस करते जीआरपी कर्मी

Mar 07, 2024 20:02

चंदौली। पुलिस का चेहरा अब बदलने लगा है। उसकी कार्यप्रणाली को देखते हुए लोगों का पुलिस पर भरोसा भी कायम हो रहा है। यात्रियों के भरोसे पर जीआरपी इस बार खरी उतरी है। राजकीय रेलवे पुलिस ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर लावारिस हाल में बरामद लाखों रुपये मूल्य के गहनों से भरा बैग के मालिक को खोजकर उसे बृहस्पतिवार को वापस कर दिया।

Chandauli News : राजकीय रेलवे पुलिस ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर लावारिस हाल में बरामद लाखों रुपये मूल्य के गहनों से भरा बैग के मालिक को खोजकर उसे बृहस्पतिवार को वापस कर दिया। धानापुर इलाके की महिला का यह बैग था जो ट्रेन पर सवार होते समय छूट गया था। बैग में चार लाख रुपये मूल्य के गहने थे। जीआरपी के इस प्रयास की चर्चा हो रही है।

जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि चुनाव को देखते हुए रेलवे स्टेशन पर नियमित गश्त की जा रही है और सतर्कता बरती जा रही है। इसी क्रम में बृहस्पतिवार को जीआरपी टीम को गश्त के दौरान प्लेटफार्म संख्या एक और दो पर एक हैंडबैग लावारिश हाल में मिला। उसे खोलकर देखा तो उसमें बड़ी मात्रा में सोने चांदी के गहने और एक हजार रुपये नकद थे। बैग के संबंध में खेजबीन शुरू की गई तो पता चला कि बैग धानापुर थाना के सोनवली गांव निवासी कविता का है।

कविता बुधवार को पीडीडीयू नगर में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में आई थी। बृहस्पतिवार को वह घर जाने के लिए ट्रेन पर सवार होने लगी और इसी क्रम में बैग स्टेशन पर ही छूट गया। इसके बाद महिला को सूचना देकर थाने पर बुलाया गया। यहां महिला को गहने और रुपये से भरा बैग सही सलामत सौंप दिया गया।

Also Read