Chandauli News : मुंबई मेल में टिकट मांगने पर गुस्साए यात्री ने टीटीई का सिर फोड़ा, मुकदमा दर्ज 

UPT | चंदौली।

Mar 08, 2024 23:07

पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर तैनात टीटीई और नगर के तारनपुर इस्लामपुर निवासी सफीर अहमद की ड्यूटी डाउन ट्रेन 12321 मुंबई मेल में लगी थी। सफीर अहमद शुक्रवार की भोर में ट्रेन के एस-2 में टिकट चेक कर रहे थे।

Chandauli News : हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन संख्या 12321 मुंबई मेल में एक यात्री से टिकट मांगना टीटीई को भारी पड़ गया। यात्री ने गुस्से में आकर टीटीई का सिर फोड़ दिया। शुक्रवार को हुई यह घटना हजारीबाग रेलवे स्टेशन के समीप हुई। मौके पर पहुंची जीआरपी ने यात्री को पकड़ कर पीडीडीयू जीआरपी के हवाले कर दिया। पीडीडीयू जीआरपी ने यात्री के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया। 

पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर तैनात टीटीई और नगर के तारनपुर इस्लामपुर निवासी सफीर अहमद की ड्यूटी डाउन ट्रेन 12321 मुंबई मेल में लगी थी। सफीर अहमद शुक्रवार की भोर में ट्रेन के एस-2 में टिकट चेक कर रहे थे। इस दौरान एक यात्री से उन्होंने टिकट मांगा तो वह यात्री टिकट न दिखाकर बहस करने लगा। हजारीबाग रेलवे स्टेशन से ट्रेन आगे बढ़ी तो यात्री ने सफीर पर हमला बोल दिया। यात्री के हमले से टीटीई का सिर फट गया और खून बहने लगा। सफीर ने इसकी सूचना कंट्रोल और साथी टीटीई को दी।

मौके पर पहुंचे साथी टीटीई ने यात्रियों के सहयोग यात्री को पकड़ लिया। वहीं मौके पर पहुंची जीआरपी गया की स्कोर्ट पार्टी ने पिटाई करने वाले यात्री को पकड़ लिया। पूछताछ में यात्री ने अपना नाम सिद्धार्थ जैन निवासी झुमरी तलैया कोडरमा झारखंड बताया। ट्रेन के पीडीडीयू जंक्शन पर पहुंचने पर यात्री को जीआरपी के हवाले कर दिया गया। यहां जीआरपी ने सिद्धार्थ के ​खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, मारपीट करने सहित वि​भिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। इस संबंध में ​जीआरपी पीडीडीयू के प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी का चालान किया गया है। मुकदमा कोडरमा जीआरपी को भेजा जाएगा।

Also Read