Ghazipur News : हाईवे पर आग का गोला बनी कार, बाल-बाल बचे सवार

UPT | Ghazipur News

Feb 02, 2024 16:07

जनपद के डोंडसर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद कार धूं-धूकर जल उठी और किसी तरह उसमें सवार यात्रियों ने अपनी जान बचाई।

Ghazipur News : जनपद के डोंडसर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद कार धूं-धूकर जल उठी और किसी तरह उसमें सवार यात्रियों ने अपनी जान बचाई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया। 

कार में मरीज को लेकर मऊ जा रहे थे
बताया गया कि बलिया जिले के नरही थाना के सोहाव गांव निवासी मृजेश राय अपने परिवार के साथ मऊ स्थित चिकित्सालय में उपचार के लिए जा रहे थे। जहां कार में चालक उपेंद्र पासवान सहित कुल पांच लोग सवार थे। डोंडसर गांव के पास हाई वे पर अचानक कार से धुआं निकलना शुरू हो गया। जिसको देख सभी कार सवार तुरंत नीचे उतर गए। थोड़ी देर में ही कार तेज लपटों के साथ धूं-धूंकर जल उठी और आग का गोला बन गई। गनीमत रही कि सभी लोग समय रहते कार से नीचे उतर गए। वहीं घटना की सूचना पर पूर्वांचल गश्ती दल की टीम मौके पर पहुंची। बताया गया कि घंटे भर तक कार जलती रही। जहां गश्ती दल ने आग बुझाकर जली हुई कार को सड़क से हटवाया। साथ ही यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

Also Read