Ghazipur News : जबरन धर्म परिवर्तन व शोषण करने वाले मौलवी पर केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

UPT | गाजीपुर

Oct 05, 2024 22:00

जनपद के बरेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत माटा गांव निवासी मौलवी शान अहमद के खिलाफ धर्म परिवर्तन करने और महिलाओं को छेड़ने का मुकदमा दर्ज....

Ghazipur News : जनपद के बरेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत माटा गांव निवासी मौलवी शान अहमद के खिलाफ धर्म परिवर्तन करने और महिलाओं को छेड़ने का मुकदमा दर्ज किया गया है। बलिया के नरही थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा है कि मौलवी बंद कमरे में ले जाकर अश्लील हरकत कर रहा था और कह रहा था कि अगर इस्लाम कबूल नहीं किया तो तुम्हारे पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा। महिला ने बताया कि अब तक वह मौलवी 15 लड़कियों का धर्म परिवर्तन करा चुका है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और मौलवी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश भी देना शुरू कर दी है।



क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि बलिया जनपद के नहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत कथरिया निवासिनी एक महिला ने बरेसर थाने में तहरीर देकर बताया कि मेरी शादी नरही थाना क्षेत्र के बेसवान पोस्ट बैजलपुर गांव निवासी भरत सिंह पुत्र रवींद्रनाथ सिंह के साथ हुई है। मेरे परिवार के लोग बड़ेसर थाना क्षेत्र के मटवा निवासी मौलवी शान मोहम्मद से काफी प्रभावित हैं। वह मेरे ससुराल भी आता जाता है। वह मेरे ससुराल वालों को कहता है कि मेरे ऊपर शैतान का साया है। उसने कहा कि इसको मेरे दरबार में लेकर आओ। जब मेरे परिवार वाले इस मौलवी के यहां ले गए, तो मौलवी मुझे एक किलानुमा घर में ले गया और वहां मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगा। और जोर-जोर से चिल्ला कर बोलने लगा कि इस्लाम कबूल कर लो-इस्लाम कबूल कर लो।

मौलवी की तलाश में जुटी पुलिस
महिला ने बताया कि मौलवी के इस हरकत से मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगी। तब उसने मुझे धमकी देने लगा कि मैं तुम्हारे परिवार वालों को खत्म कर दूंगा, नहीं तो तुम इस्लाम कबूल कर लो। महिला ने आगे बताया कि किसी तरह वह वहां से जान बचाकर भाग निकली। और महिला ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि वहां हिंदू की 15 लड़कियों को वह मौलवी धर्म परिवर्तन करा चुका है। उसके इस बयान से पुलिस सक्रिय हो गई है। मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Also Read