वाराणसी न्यूज : विश्व सुंदरी पुल से महिला ने लगाई छलांग, शव की तलाश में जुटी पुलिस

UPT | विश्व सुंदरी पुल से महिला ने लगाई छलांग

Oct 05, 2024 17:32

लंका थाना अंतर्गत विश्व सुंदरी पुल सुसाइड पॉइंट बनता जा रहा है। इस पुल से आए दिन आत्महत्या करने की घटनाएं सामने आती रही हैं। कल जहां एक लड़की गंगा में कूदकर सुसाइड किया था, वही आज एक महिला ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Short Highlights
  • महिला ने विश्व सुंदरी पुल से लगाई छलांग
  • शव की तलाश में जुटी पुलिस और एनडीआरएफ की टीम
  • गंगा में कूदने से पहले पुल पर छोड़ा मोबाइल
Varanasi News : वाराणसी के लंका थाना के अंतर्गत आने वाला विश्व सुंदरी पुल सुसाइड पॉइंट बनता जा रहा है। इस पुल से आए दिन आत्महत्या करने की घटनाएं सामने आती रही हैं। जहां कल एक युवती ने पुल से गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली, वहीं आज आज एक महिला ने भी पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में लोग बचाव करने के लिए पहुंचे पर महिला का शव दिखाई नहीं दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई।

पुल पर मोबाइल छोड़कर कूदी महिला
दरअसल, रामनगर - वाराणसी को जोड़ने वाली विश्व सुंदरी पुल से शनिवार को लंका के मुरारीचौक रत्ननागर विहार कॉलोनी निवासी तौफी (25) पुत्री पप्पू ने गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। महिला नदी में तेज बहाव होने के कारण, पानी में डूब गई। जिससे उसके शव का पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला के पास एक बैग था। वो अपना मोबाइल पुल पर ही छोड़ कर कूदी थी। जिससे उसके परिजनों को पता लगाकर सूचना दी गई। 



लोगों ने पुलिस को दी सूचना
वहीं एक महिला के गंगा में छलांग लगाने की घटना से हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुल पर देखने वालों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जल पुलिस और एनडीआरएफ को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम महिला को खोजने में जुट गए हैं।

पुलिस के पहुंचने तक डूब चुकी थी महिला
पुलिस मित्र मुरारी साहनी ने बताया कि एक महिला ने अपने बैग के साथ गंगा जी में छलांग लगा दी है। जब तक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब तक महिला डूब चुकी थी। उन्होंने आगे बताया कि इस पुल पर आए दिन लोगों के जान देने की घटनाएं सामने आ रही हैं। शासन और जिला प्रशासन को इस पर ध्यान देकर जाली लगवा देना चाहिए, जिससे कई लोगों की जान बचाई जा सकती है।

महिला की तलाश जारी
चौकी प्रभारी बीएचयू शिवाकर मिश्र ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचकर छानबीन की गई तो एक मोबाइल मिला है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मोबाइल महिला का ही है। हालांकि, अभी मामले की जांच की जा रही है। मोबाइल के आधार पर परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल स्थानीय पुलिस एनडीआरएफ और जल पुलिस की मदद से महिला की गंगा में तलाश करवा रही है।

ये भी पढ़ें- अटाला माता मंदिर केस : पोषणीयता पर आदेश फिर टला, उच्च न्यायालय जाने की तैयारी में वादी पक्ष

Also Read