Ghazipur News : गांव की आधी आबादी ने ली भाजपा की सदस्यता, मेंबर बन कर खुश थी महिलाएं

UPT | डॉ संगीता बलवंत के साथ गांव की महिलाएं

Sep 15, 2024 20:28

भाजपा द्वारा चलाया जा रहा अटल सदस्यता अभियान कार्यक्रम के तहत आज राज्यसभा सांसद डा. संगीता बलवंत के द्वारा ग्रामसभा सराय-शरीफ में कार्यक्रम...

Ghazipur News : भाजपा द्वारा चलाया जा रहा अटल सदस्यता अभियान कार्यक्रम के तहत आज राज्यसभा सांसद डा. संगीता बलवंत के द्वारा ग्रामसभा सराय-शरीफ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डा. संगीता बलवंत ने पूरे गांव की महिलाओं और पुरुषों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करायी। महिलायें काफ़ी अधिक संख्या में उपस्थित थी और अपने बीच अपनी सांसद द्वारा भाजपा सदस्य बन कर खुश थी।



भाजपा से जुड़कर काफी खुश हैं
राज्यसभा सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक राष्ट्रवादी राजनीतिक दल है जो भारत को एक सुदृढ़, समृद्ध एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए कृतसंकल्प है। भारत को एक समर्थ राष्ट्र बनाने के लक्ष्य से कार्य कर रही है। आम जन भाजपा से जुड़ना चाहते हैं लेकिन विरोधियों के दुष्प्रचार के कारण वो हम तक नहीं पहुंच पाते हैं। ऐसे में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने फैसला लिया। जिसके तहत हम खुद उनके पास पहुंच कर भाजपा से जोड़ रहे है। आप देख सकते है कि सदस्य बनने के लिए उपस्थित भीड़ दर्शा रही है कि आम लोग भाजपा की विचारधारा से काफ़ी प्रभावित है और भाजपा से जुड़ कर काफी खुश हैं।

ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम में करण्डा मण्डल के प्रभारी मनोज बिन्द, मण्डल अध्यक्ष गोपाल राय, ग्राम प्रधान अनूप गुप्ता, राजेश बिन्द, भानु जायसवाल, संतोष जायसवाल, कमला गिरी, अनूप बिंद, भाजपा के सेक्टर संयोजक, बूथ अध्यक्ष और पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read