Ghazipur News : कर्मचारी ने ही लगाई थी दुकान में आग, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा...

UPT | पुलिस की गिरफ्त में दुकान में आग लगाने का आरोपी।

Jun 26, 2024 13:02

जनपद के शहर के लाल दरवाजा स्थित बेबी लैंड दुकान के शटर को तोड़कर आग लगाने वाले युवक को पुलिस ने सिटी इंटर कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि 13 जून की रात 1:30 बजे लाल...

Ghazipur News : जनपद के शहर के लाल दरवाजा स्थित बेबी लैंड दुकान के शटर को तोड़कर आग लगाने वाले युवक को पुलिस ने सिटी इंटर कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि 13 जून की रात 1:30 बजे लाल दरवाजा स्थित ओमप्रकाश अग्रवाल की बेबी लैंड कपड़े की दुकान में अचानक आग लग गई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग को काबू में किया। दुकान के पास लगे कैमरे में व्यक्ति मुंह बांधकर शटर को तोड़ते हुए दिखा था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आग लगाने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मालिक के डांटने से नाराज था आरोपी 
गिरफ्तार अभियुक्त 23 साल का संजय कश्यप उर्फ श्याम मारकीन गंज का रहने वाला है। वह ओमप्रकाश अग्रवाल के बेबी लैंड नाम की दुकान पर 6 महीने पहले तक सात आठ वर्षों से काम करता रहा था। लेकिन 6 महीना पहले उसके व्यवहार से क्षुब्ध होकर दुकान मालिक ने उसे उल्टा सीधा बोलते हुए दुकान से बाहर कर दिया था। संजय कश्यप उर्फ श्याम को काफी बेइज्जती महसूस हई। इस बेइज्जती का बदला लेने के लिए वह कई दिनों से फिराक में था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मौका देखकर 13 जून की रात डेढ़ फीट का सरिया, आरी ब्लेड, पेचकस एवं पिलास के साथ दुकान पर पहुंच गया और शटर का ताला तोड़कर दुकान में आग लगा दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read