Jaunpur News : बॉयलर में ब्लास्ट से महिला का सिर धड़ से अलग हुआ, दूध गर्म करते समय हुआ हादसा 

फ़ाइल फोटो | मनीता बिंद

Oct 22, 2024 17:49

खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव में दूध खौलाते समय बॉयलर फटने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गए। इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, दमकल की गाड़ियां...

Jaunpur News : खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव में दूध खौलाते समय बॉयलर फटने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गए। इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, दमकल की गाड़ियां और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि तब तक ग्रामीणों ने हालात पर काबू पा लिया था। पुलिस ने मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, डिहिया गांव निवासी राजेंद्र बिंद खुटहन थाने के पास मिठाई की दुकान चलाते हैं। राजेन्द्र बिंद ने मिठाई बनाने के लिए अपने घर में ही दूध खौलाने के लिए छोटा बॉयलर लगाया है। मंगलवार की सुबह लगभग 11 बजे बॉयलर में दूध खौला रहे थे। इस दरम्यान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया। बॉयलर के ढक्कन से वहां बैठी उनकी पत्नी मनीता बिंद का सिर धड़ से अलग होकर कुछ दूर जा गिरा। इस घटना में राजेन्द्र और एक अन्य महिला घायल हो गयी। 

जांच कर रही पुलिस
इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर सीओ शाहगंज अजित सिंह चौहान समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Also Read