Jaunpur News : छात्रसंघ चुनाव की बहाली के लिए सड़क पर उतरे सपा कार्यकर्ता, डीएम को ज्ञापन सौंपा

UPT | छात्रसंघ चुनाव की बहाली के लिए सड़क पर उतरे सपा कार्यकर्ता।

Sep 25, 2024 13:57

समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जनपद के कई कॉलेजों के छात्र डीएम कार्यालय पहुंचे। उन्होंने छात्र संघ चुनाव की बहाली और फीस वृद्धि को वापस लेने की मांग से संबंधित राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन...

Jaunpur News : समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जनपद के कई कॉलेजों के छात्र डीएम कार्यालय पहुंचे। उन्होंने छात्र संघ चुनाव की बहाली और फीस वृद्धि को वापस लेने की मांग से संबंधित राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

जानें क्या हैं मुख्य मांगें
समाजवादी पार्टी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष दिलीप प्रजापति के नेतृत्व में जनपद के कई कॉलेजों के नेता तमाम छात्रों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। वहां प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव की बहाली, कॉलेजो में फीस वृद्धि वापस लेने, हॉस्टल की फीस वृद्धि तथा प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था के बाबत राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र सिंह को सौंपा। छात्रों का कहना था कि अगर चुनाव प्रकिया के तहत कोई छात्र नेता चुना जाता है तो उसे छात्र छात्राओं की आवाज उठाने का अधिकार मिलना चाहिए। 

ये भी रहे मौजूद
इस दौरान समाजवादी जिलाध्यक्ष छात्र सभा दिलीप प्रजापति के साथ संदीप कुमार, रमेश मौर्या, अंकित यादव, गोरखनाथ यादव, सौरभ यादव, दीपक यादव आदि छात्र उपस्थित रहे।

Also Read