गाजीपुर एनकाउंटर : सांसद अफजाल अंसारी ने सीएम पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- योगी प्रधानी चलाने लायक भी नहीं

सोशल मीडिया | सांसद अफजाल अंसारी

Sep 25, 2024 19:13

गाजीपुर जिले में आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल मोहम्मद जाहिद के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने के बाद से पूरे प्रदेश में मामला चर्चित हो गया है। इसी बीच मामले को लेकर सीएम योगी पर अफजान अंसारी का बयान...

Ghazipur News: गाजीपुर जिले में आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल मोहम्मद जाहिद के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने के बाद से पूरे प्रदेश में मामला चर्चित हो गया है। इसी बीच मामले को लेकर सीएम योगी पर अफजाल अंसारी का बयान सामने आया है। गाजीपुर में पुलिस एनकाउंटर और योगी आदित्यनाथ पर गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है। अंसारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक महंत हो सकते हैं, पुजारी, मठाधीश और पूजन प्रक्रिया के विशेषज्ञ हो सकते हैं, उनका सरकार चलाने से क्या मतलब है। योगी आदित्यनाथ ग्राम प्रधानी भी चलाने योग्य नहीं है।

ऐसे किसी को एनकाउंटर का अधिकार नहीं
एनकाउंटर के मामले पर सांसद अफजाल अंसारी ने कहा की अखिलेश यादव हमेशा कहते हैं कि पुलिस को कानून में किसी का एनकाउंटर करने का अधिकार नहीं है। फर्जी एनकाउंटर घर से ले जाइए और गोली मार दीजिए। किसी के पैर में किसी के छाती में और किसी के सिर में गोली मार दीजिए।

आरोप लगे तो ठाकुरों को भी मारना शुरू कर दिया
सांसद ने कहा जब आरोप लगने लगा तो इन लोगों ने ठाकुर को भी मार दिया। आपने पहले जो किया वह भी हत्या है और अब जो किया है वह भी हत्या है। दोनों मामलों में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। पीड़ितों के पक्ष में अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी खड़ी है। 

Also Read