20 अक्टूबर को पीएम मोदी का दौरा : काशी को मिलेगी 6600 करोड़ की सौगात, एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़ों से होगा स्वागत

UPT | बीजेपी कार्यकर्ता प्रोग्राम की जानकारी देते हुए

Oct 18, 2024 18:06

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 20 अक्टूबर को वाराणसी दौरा प्रस्तावित है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुलाब बाग स्थित कार्यालय पर शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर कार्यक्रम के विषय में जानकारी दी

Varanasi News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 20 अक्टूबर को वाराणसी दौरा प्रस्तावित है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुलाब बाग स्थित कार्यालय पर शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर कार्यक्रम के विषय में जानकारी दी। काशी क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 20 अक्टूबर को दौरा करेंगे। 

6600 करोड़ की मिलेगी सौगात
उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जब भी काशी आते हैं, तो हजारों करोड़ रुपए की सौगात देते हैं। इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6600 करोड़ रुपए की सौगात देंगे। इसमें दो प्रमुख योजनाएं शामिल हैं: पहले हरहुआ स्थित रिंग रोड पर यूपी का सबसे बड़ा आई हॉस्पिटल शंकरा नेत्रालय, और इसके बाद प्रधानमंत्री वाराणसी के सिगरा स्थित स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के 2-3 फेस का लोकार्पण करेंगे। सिगरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20,000 जनता को संबोधित करते हुए 6600 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

एयरपोर्ट पर होगा भव्य स्वागत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी और काशी के लोग काफी उत्साहित हैं। उनके स्वागत की तैयारी के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकलेंगे, तो काशी के लोग और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। जैसे ही उनका काफिला हरहुआ की तरफ पहुंचेगा, वहां लोगों द्वारा पुष्प वर्षा और ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया जाएगा।

Also Read