Lok Sabha Election 2024 : यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय राय 10 मई को वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करेंगे

UPT | उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय राय

Apr 29, 2024 10:46

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं वाराणसी लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय 10 मई को वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करेंगे।

Varanasi News : उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख और उत्तर प्रदेश में वाराणसी संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार अजय राय 10 मई को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन से पहले वह साइकिल जुलूस के जरिए अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे।

दो चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया जाएगा
1 मई को वाराणसी निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों को कवर करने के लिए दो चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया जाएगा। एक कार्यालय रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा क्षेत्रों के ग्रामीण इलाकों को कवर करने के लिए मंडुआडीह क्षेत्र में स्थापित किया जाएगा, जबकि दूसरा कार्यालय शहर उत्तरी, शहर दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव गतिविधियों और टीमों के प्रबंधन के लिए रामकटोरा क्षेत्र में स्थापित किया जाएगा।

साइकिल जुलूस निकाला जाएगा
मीडिया रिर्पोट के अनुसार, 10 मई की सुबह, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के नेता और समर्थक बेनियाबाग के राज नारायण पार्क में इकट्ठा होंगे। समाजवादी नेता राज नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद जिला मुख्यालय तक साइकिल जुलूस निकाला जाएगा, जहां अजय राय अपना पर्चा दाखिल करेंगे। वाराणसी में लोक सभा चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा।

ये भी पढ़ेंःबीजेपी में शामिल होने पर अजय राय ने चुप्पी तोड़ी, बोले बनारस से रचा जाएगा...

Also Read