Firozabad News : सिंचाई विभाग के पुराने कार्यालय में मिला युवक का शव , सिर पर चोट के निशान, हत्या की आशंका

UPT | मौके पर पहुंच कर मुआयना करती पुलिस

Jun 30, 2024 17:54

फिरोजाबाद के टूंडला थाना क्षेत्र में टोल टैक्स के पास बनकट रोड पर स्थित सिंचाई विभाग के पुराने कार्यालय में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। ईंट-पत्थरों से युवक के सिर को बेरहमी से कुचला गया है।

Firozabad News : फिरोजाबाद के टूंडला थाना क्षेत्र में टोल टैक्स के पास बनकट रोड पर स्थित सिंचाई विभाग के पुराने कार्यालय में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ईंट-पत्थरों से युवक के सिर को बेरहमी से कुचला गया है। सिंचाई विभाग में तैनात चौकीदार ने जब इस युवक का शव देखा तो उसने तत्काल इसकी सूचना थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

एसपी सिटी ने किया निरीक्षण
घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। एसपी सिटी ने बताया कि टूंडला क्षेत्र के बनकट रोड स्थित सिंचाई विभाग के कार्यालय में बने खंडहरनुमा कमरे में एक अज्ञात युवक का शव मिला है, जिसकी सूचना चौकीदार चुन्नीलाल ने थाना टूंडला पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और  शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
मृतक के सिर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं। मौके पर फील्ड यूनिट ने भी मुआयना किया है। पुलिस कीतीन टीमों का गठन किया गया है शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read