Agra News :  एक लाख के लिए जीजा ने नाबालिग साली का किया अपहरण, जानिए फिर क्या हुआ...

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 01, 2024 22:45

आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक 15 साल की नाबालिग साली का जीजा ने ही अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। नाबालिग बेटी के अपहरण की जानकारी परिवारों को हुई तो...

Agra News : आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक 15 साल की नाबालिग साली का जीजा ने ही अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। नाबालिग बेटी के अपहरण की जानकारी परिवारों को हुई तो वह दहशत में आ गए। लेकिन जब उन्हें यह जानकारी हुई कि उनकी बेटी का अपहरण करने वाला कोई और नहीं है, बल्कि उनका ही दामाद है, तो सभी हैरान रह गए। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी से बात की, तो उसने साली को मुक्त करने के एवज में एक लाख रुपये की मांग रख दी। मामले में पीड़ित पिता ने थाना न्यू आगरा में केस दर्ज कराया है।

कबाड़ बीनने गई थी किशोरी
जानाकरी के अनुसार, किशोरी का परिवार नाई की मंडी इलाके में रहता है। पिता मजदूरी करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 15 वर्षीय बेटी कबाड़ बीनने का काम करती है। 23 जून को भगवान टॉकीज पर थी। उसके साथ 7 साल की नातिन भी थी। इसी दौरान पलवल, हरियाणा में रहने वाला उनका दामाद मुकेश भी वहां पहुंच गया। उसका भाई मुकेश के साथ में था। आरोप है कि वह उनकी बेटी को अपने साथ ले गए। नातिन को छोड़ गया। उसने घर आकर जानकारी दी।

एक लाख रुपये की मांग कर रहा आरोपी
पीड़ित पिता का आरोप है कि दामाद छोटी बेटी को घर भेजने के लिए एक लाख रुपये मांग रहा है। आरोप है कि उसने धमकी दी है कि रुपये दोंगे तभी बेटी जिंदा मिलेगी। धमकी देते हुए कहा कि उन्होंने कुत्ते पाल रखे हैं, उनसे कटवा देंगे। इससे परिवार दहशत में है। उन्होंने पुलिस से बेटी को मुक्त कराने की गुहार लगाई है। थाना न्यू आगरा प्रभारी का कहना है कि आरोपी किशोरी का जीजा है। उसकी तलाश की जा रही है।

Also Read